18 JULTHURSDAY2019 12:23:45 PM
Life Style

बच्चों के भविष्य के लिए सनी लियोन ने उठाया कदम, जमकर हो रही है तारीफ

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Jun, 2019 03:00 PM
बच्चों के भविष्य के लिए सनी लियोन ने उठाया कदम, जमकर हो रही है तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। कभी वो अपने हॉट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो कभी बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए, जिनसे आप बच्चों के साथ उनके प्यार का अंदाजा लगा ही सकते है। खबरों के मुताबिक, सनी का बच्चों के साथ काफी लगाव है, शायद इसी वजह से उन्होंने 1 बेटी गोद ली तो 2 जुड़वा बच्चे सेरोगेसी के जरिए अपनी फैमिली में शामिल किए, जिनकी परवरिश भी वो अच्छे से कर रही हैं।  

 

बच्चों के लिए स्कूल खोलने जा रही है सनी 

सनी बखूबी जानती हैं कि बच्चों के बेहतर विकास के लिए उनके शुरूआती कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं, शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए सनी लियोन ने अपने पति, डेनियल वेबर के साथ मिलकर बच्चों के लिए स्कूल खोलने जा रही हैं, जहां बच्चे न सिर्फ दिमागी तौर पर बल्कि मौज-मस्ती के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। जी हां, सनी डी आर्ट फ्यूजन की एक नई ब्रांच खोल रही हैं, जोकि बच्चों के लिए एक आर्ट स्कूल होगा। इस स्कूल में बच्चों को ढेर सारी चीजों को सीखने के साथ-साथ बाकी जानकारी भी सीखने की मिलेगी। 

PunjabKesari

स्कूल खोलने के लिए सनी की मेहनत

सनी और उनके पति के लिए यह स्कूल किसी सपने से कम नहीं है। इस प्ले स्कूल को बनाने के लिए सनी खुद बैठकर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं पर काम कर रही हैं। बच्चों के लिए यह नया सेंटर केवल एक आर्ट स्कूल ही नहीं बल्कि एक खेलने वाली जगह भी होगी, जहां बच्चे खुलकर मस्ती और आर्ट के बीच अपना वक्त बिता सकते हैं।

PunjabKesari

मकसद बच्चों को क्रिएटिविटी से जोड़ना 

एक्ट्रेस सनी लियोन का कहना है, 'हमारा मकसद दिमाग और शरीर के पूरे विकास के साथ क्रिएटिविटी को जोड़ना है। हम बच्चों को किताबों में कैद नहीं करना चाहते हैं और हम चाहते हैं कि वे खुद के साथ-साथ अपने आसपास की दुनिया को भी देखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मस्ती करें।'

PunjabKesari

जब सनी के पति से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'निशा डी आर्ट फ्यूजन की दूसरी ब्रांच में जाती थी और यह बताती थी कि वह स्कूल को कितना पसंद करती है और तब हम उस ब्रांच के मालिक संजना आशेर कामदार से मिले और जुहू में इसकी एक और ब्रांच खोलने का फैसला लिया।'

बात अगर सनी लियोन के फिल्मी सफर की करें तो बॉलीवुड तक पहुंचने तक का उनका सफर कुछ कम आसान नहीं था। इससे पहले वो एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटारयमेंट फर्म में काम कर चुकी हैं जिसकी वजह घर में पैरों की तंगी रह चुकी है। इसके बाद सनी ने मॉडलिंग में अपना सिक्का आजमाया, फिर बॉलीवुड में एंट्री ली। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad