20 APRSATURDAY2024 4:12:46 AM
Life Style

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को लेकर किए कई खुलासे, उम्र के फासले को लेकर कही ये बात

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Oct, 2019 01:08 PM
शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को लेकर किए कई खुलासे, उम्र के फासले को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इन दिनों शाहिद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में है। हाल में ही फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में शाहिद ने पत्नी मीरा को लेकर कई खुलासे किए।

 

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को लेकर किए कई खुलासे

उन्होंने कहा, "किसी को भी इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि हर चीज सेट है। जब आप इस बात को मान लेते हैं कि सब कुछ ऑटोपाइलट पर है, तभी सब कुछ गिर जाता है। आपको हर दिन और हर चीज पर काम करना होता है। चाहे वो शादी हो, बच्चों की परवरिश करना हो, करियर हो या यहां तक कि अपने माता पिता से आपके रिश्ते ही क्यों न हो।"

PunjabKesari

मैं खुद को ही वक्त नहीं दे पा रहा थाः शाहिद

आगे शाहिद ने कहा, "मुझे इन सबसे संघर्ष करना पड़ा। मुझे अपनी दोस्ती बचाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा। मैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बरकरार रखने में बहुत खराब रहा हूं। मुझे अपनी पत्नी, बच्चों और काम में वक्त बांटने में भी स्ट्रगल करना पड़ा मेरी पत्नी को लगता था कि वो मेरी प्राथमिकताओं में नहीं है। मैं इस बात के लिए खुद को गुनहगार समझ रहा था कि मैं खुद को ही वक्त नहीं दे पा रहा था। मैंने अपने परिवार से कई बार कहा कि आप लोग मुझे कुछ काम भी करने दीजिए।"

मेरे संघर्ष का हिस्सा है मीराः शाहिद

अपनी शादी को लेकर शाहिद कपूर ने कहा, 'शादी एक किताब की तरह है। मीरा मेरी सबसे बड़ी हकीकत है, क्योंकि हम अपनी ज़िंदगी साथ में गुजार रहे हैं। पिछले चार सालों से वो लगातार कहती हैं, 'शाहिद जब तुम्हारी फिल्म नहीं चलती है तो मुझे आश्चर्य होता है कि ये हो क्या रहा है? मैं भी पिछले चार साल से इस संघर्ष का हिस्सा रही हूं। मैं तुम्हारे अच्छे और बुरे वक्त में साथ रही हूं। अब मैं जानती हूं।' ये एक साझेदारी है। इसमें साथ में कुछ हासिल करने की भावना है। उनकी बेहद कम उम्र में शादी हो गई थी।"

PunjabKesari

शाहिद के मुताबिक जब मीरा अपने बचपन के दौर से खुद ही निकल रही थीं, तो उनकी शादी हो गई और दो बच्चे भी। उन्हें इन सबसे कैसे निपटना है उससे भी जूझना पड़ा। उन्होंने कहा, "उनके भी अपने सपने होंगे, कुछ अरमान होंगे, लेकिन उन्होंने उन सभी को साइड में रख दिया।"

उम्र के फासले को लेकर भी बोले शाहिद

अक्सर शाहिद और मीरा के बीच उम्र के फासले को लेकर कई खबरें सुनने को मिलती है। इस पर शाहिद ने कहा, 'ये भी सच है कि हम दोनों की उम्र में काफी फर्क है. दोनों की उम्र में 13 साल का फर्क है। हमें समझना होगा कि हम साथ में अपने बच्चों को बड़ा करने की ज़िम्मेदारी कैसे निभाएंगे।  हम ये भी सीख रहे हैं कि चीजों से कैसे डील करना है। कई बार हम एक दूसरे के दोस्त होते हैं. कई बार हम एक दूसरे को समझ ही नहीं पाते। ये सभी चीज़ें साथ में हो रही हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि शाहिद-मीरा की शादी को 4 साल हो गए है। दोनों पेरेंट्स भी बन चुके है। मीरा भले ही एक्ट्रेस ना हो लेकिन उनका ड्रेसिंग स्टाइल किसी दीवा से कम नहीं है। वह अक्सर शाहिद के साथ इवेंट्स व पार्टीज में नजर आती हैं। दोनों में खास केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News