11 DECWEDNESDAY2019 9:37:21 AM
Life Style

Priyanka Nick Engagement: आऊटफिट से लेकर फंक्शन की स्पेशल डिशेज तक, जानिए कैसा होगा Venue

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Aug, 2018 11:35 AM
Priyanka Nick Engagement: आऊटफिट से लेकर फंक्शन की स्पेशल डिशेज तक, जानिए कैसा होगा Venue

18 अगस्त यानी आज रात निक और प्रियंका की इंगेजमेंट पार्टी होगी जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने सितारे शिरकत करेंगे। खबरों की मानें तो आज सुबह 10 बजे से रोका सेरेमनी की रस्में शुरू हो चुकी हैं जिसे अटेंड करने के लिए प्रियंका की बहन परिणिती चोपड़ा को स्पॉट किया गया। ऐसे में प्रियंका और निक के फैन्स उनकी रोका सेरेमनी से जुड़ी हर एक जानकारी जानने को उत्सुक हैं। चलिए हम आपकी उस उत्सुकता को खत्म करते हुए प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी से लेकर इंगेजमेंट पार्टी से जुड़ी जानकारी देते हैं। 

 


रोका सेरेमनी से पहले होगी यह खास पूजा

PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार, यह सेरेमनी प्रियंका के जुहू बंगले पर होगी। सेरेमनी से पहले सुबह 10 बजे एक विशेष पूजा होगी। इसके साथ ही निक के परिवार वालों के साथ प्रियंका की फैमिली एक छोटी सी पार्टी रखेगी। 

 

सेरेमनी में ट्रैडीशनल आउटफिट्स पहनेंगे प्रियंका-निक
रोका सेरेमनी में प्रियंका और निक दोनों ट्रैडीशनल आउटफिट में नजर आएंगे। रोका सेरेमनी पर किसी को भी सैल फोन लेकर जाना अलाउड नहीं होगा, ताकि कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल न हो पाए।


 
लंच में होगा यह खास 

PunjabKesari
रोका सेरेमनी में शामिल होने वाले लोगों के लिए स्पैशल लंच की सुविधा की गई है। लंच के मैन्यू में पंजाबी डिशेज होगी, जिसमें 'दाल मक्खनी' और 'बटर चिकन' स्पैशल होगा। 

 

आज रात को होगी इंगेजमेंट ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

PunjabKesari
रोका सेरेमनी के बाद इंगेजमेंट की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर अन्य कई सेलिब्रिटीज शिरकत करेंगे। सलमान खान, शाहिद कपूर, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, शाहरुख खान अन्य आदि इंगेजमेंट पार्टी में किसी वजह से शिरकत न कर पाए लेकिन यह तो शाम को ही देखा जाएगा कि कौन इस पार्टी को अटेंड करेंगा और कौन नहीं।

 

इंगेजमेंट पार्टी आउटफिट

 PunjabKesari
शाम को इंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका चोपड़ा गाउन पहनेगी, वहीं निक डापर लुक में नजर आएंगे।बता दें कि यह फंक्शन हॉलीवुड की तरह यह एक प्राइवेट इवेंट होगा, जिसमें किसी को सैलफोन ले जाने की इजाजत नहीं होगी। 


यहां होगी इंगेजमेंट पार्टी

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी के बाद शाम को मुंबई के जुहू में स्थित 'JW Marriott' फाइव स्टार होटल में इंगेजमेंट पार्टी होगी।  

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News