26 APRFRIDAY2024 11:39:02 PM
Life Style

लॉटरी का टिकट बेचनी वाली कैसे बनी बैले डांसर, दिलबर गर्ल की Success स्टोरी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Oct, 2020 06:25 PM
लॉटरी का टिकट बेचनी वाली कैसे बनी बैले डांसर, दिलबर गर्ल की Success स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सेक्सी बैली डांसर Nora Fatehi's इन दिनों अपने सेक्सी डांस के चलते खूब लाइमलाइट में हैं। आज हर कोई उनके डांस का दीवाना है अब तो वह एक डांस शो में बतौर जज भी नजर आ रही हैं लेकिन नोरा फतेही को यह सक्सेस यूं ही नहीं मिली। इसके लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है ंतो चलिए आज नौरा की स्‍ट्रगलिंग लाइफ के बारे मे बताते हैं आखिर कॉफी शॉप में वेटरेस का काम करने वाली एक लड़की कैसे बन गई बॉलीवुड की दिलभर गर्ल?

PunjabKesari, Nari, Nora Fatehi Image

कनाडा की रहने नौरा ने बॉलीवुड में फिल्‍म Roar: Tigers of the Sundarbans से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इन्‍होने तेलुगू फिल्‍म टेंपर, बाहुबली और किक 2 में अपनी आइटम नंबर्स से खासा पॉपलैरिटी हासिल की यहीं नहीं टी वी मास्ट फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' में एक वाइल्‍ड कार्ड इंट्री की थी। यहां भी उन्‍होंने अपने डांस व अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया लेकिन 'दिलबर दिलबर' सोंग से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली। लोग अब उन्हें 'दिलबर गर्ल' कह कर बुलाते हैं लेकिन यह दिलभर गर्ल काफी स्ट्रगल कर यहां तक पहुंची हैं। हाल ही में एक इंटरव्‍यू में नोरा ने अपने करियर के शुरूआती दिनों के स्‍ट्रगल के बारे में बताया था।

 

टेलीकॉलर और लॉटरी टिक्ट की जॉब

एक इंटरव्‍यू में नोरा ने बताया था कि उन्हें पहली जॉब कनाडा के एक जेंट्स शॉपिंग मॉल मिली थी। उस वक्‍त हाईस्‍कूल में उन्‍हें स्‍टोर की जिम्‍मेदारी दी गई थी जहां उन्हें पहली सैलरी 1000 हजार डॉलर मिली थी। उसके बाद उन्हें टेलीकॉलर की जॉब मिल गई थी जो नोरा ने 6 महीने तक की। इसमें वह लॉटरी का टिकट बेचा करती थीं।

PunjabKesari, , Nari, Nora Fatehi Image

कॉफी शॉप में वेट्रस की भी की नौकरी 

नोरा ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने एक कॉफी शॉप में वेट्रस की नौकरी भी की थी जहां उन्हें अच्छे पैसे भी मिल रहे थे लेकिन इस दौरान उन्होंने एक एजेंसी ज्‍वॉइन कर ली थी क्‍योंकि वह हमेशा से एक परफॉरमर बनना चाहती थीं।

PunjabKesari, Nari, Nora Fatehi Image

एड फिल्म से शुरु हुआ इंडिया का सफर 

इंडिया में उन्हें एक एड फिल्म का ऑफर मिला जबकि उन्हें यहां की लेंग्वेज नहीं आती थी लेकिन कुछ वक्‍त के बाद उन्‍हें शो होस्‍ट करने और डांस करने का मौका मिला। उसके बाद नोरा के डांस वीडियो तेजी से वायरल होते गए और उन्हें पॉपुलेरिटी मिलती गई। डांस की बदौलत ही आज नोरा का सफर बॉलीवुड नगरी तक पहुंच गया उन्होंने एक बात तो साबित कर दी कि अगर आप में हुनर है तो आप कोई भी मुकाम हासिल कर सकते हैं। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News