26 APRFRIDAY2024 9:23:53 AM
Life Style

फिल्मों में कभी नहीं बनी माधुरी-बिग बी की जोड़ी, वजह रहा यह एक्टर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Jun, 2020 05:19 PM
फिल्मों में कभी नहीं बनी माधुरी-बिग बी की जोड़ी, वजह रहा यह एक्टर

वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर व एक्ट्रेस है जिनकी जोड़ी किसी न किसी फिल्म एक बार तो बन चुकी हैं लेकिन अमिताभ बच्चन और माधुरी बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी जोड़ी हैं जिन्होंने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया, जिनकी जोड़ी भी फिल्म में साथ देखने को नहीं मिली जिसके पीछे की वजह कोई लड़ाई-झगड़ा या दिल की रंजिशे नहीं बल्कि एक एक्टर है।

 

सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं, दोनों की फैन फॉलोइंग भी बड़ी जबरदस्त है लेकिन दोनों फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में  'ओये मखना' गाने में तो साथ दिखे लेकिन लेकिन कभी फिल्म में जोड़ी के रूप में साथ काम नहीं किया। माधुरी दीक्षित ने माधुरी ने 80 के दशक में बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि करियर के शुरूआती दौर में माधुरी को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिर अनिल कपूर के साथ उन्होंने बेटा, तेजाब, हिफाजत, परिंदा जैसी कुछ हिट फिल्में दी जिनकी बदौलत माधुरी स्टार भी बन गई। 

 

स्टार बनने के बाद माधुरी को बिग बी के साथ एक फिल्म ऑफर हुई लेकिन इससे पहले एक्ट्रेस हां बोलती अनिल कपूर ने उन्हें यह फिल्म करने से मना कर दिया। ऐसा कहा जाता है कि अनिल उस वक्त माधुरी को लेकर काफी पजेसिव हो गए थे। तो यही वजह है कि माधुरी कभी बिग बी के साथ काम नहीं कर पाईं। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इंसिडेंट के बाद माधुरी और अनिल ने भी साथ काम नहीं किया। दोनों ने फिर सालों बाद साल 2019 में टोटल धमाल में काम किया। बता दें कि माधुरी न सिर्फ एक अच्छी एक्टर बल्कि डांस भी बखूबी करती हैं लेकिन उनके अंदर एक और टैलेंट है वो भी गायकी का। हाल ही में माधुरी ने एक गाना गाया जिसका नाम है कैंडल। इस सॉन्ग में माधुरी की आवाज सुनकर आप भी शायद चौंक जाएगे। 

Related News