27 APRSATURDAY2024 4:07:03 AM
Life Style

... तो इसलिए करीना नहीं चाहती कि सारा और इब्राह‍िम उन्हें कहें 'मां'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 23 Nov, 2018 10:40 AM
... तो इसलिए करीना नहीं चाहती कि सारा और इब्राह‍िम उन्हें कहें 'मां'

कॉफी विद करण सीजन 6 में सैफ अली खान के साथ उनकी बेटी सारा अली खान की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इस शो में दोनों अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में कॉफी विद करण में सैफ ने खुलासा किया कि उन्होंने करीना से शादी के दिन अमृता सिंह को एक लेटर लिखा था। इस लेटर को करीना ने भी देखा था। वहीं अब करीना ने भी अमृता सिंह की तारीफ में काफी कुछ बोला। 

 

अमृता सिंह की तारीफ करती करीना

एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने सारा और इब्राहिम पर बात की। उन्होंने कहा- मैंने सैफ से पहले दिन ही बता दिया था कि मैं सारा और इब्राहिम की मम्मी कभी नहीं हो सकती। दोनों के पास एक बेहतरीन मां है जिन्होंने उनकी इतनी अच्छी परवरिश की है। करीना कहती हैं, मैं सैफ के दोनों बच्चों की अच्छी दोस्त हूं।

PunjabKesari

सारा और इब्राहिम को अपने अच्छे दोस्त मानती है करीना

आगे करीना ने कहा- मैं उन दोनों को बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी सलाह की जरूरत होगी मैं उनके साथ रहूंगी। वहीं, सारा की तारीफ में करीना कहती हैं कि सारा इंडस्ट्री में ब्यूटी और ब्रेन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। ऐसा टेलेंट फिल्म इंडस्ट्री को कई साल बाद मिला है।  

PunjabKesari

सारा ने की थी करीना की तारीफ

कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सारा अली खान ने बताया था कि अब्बा ने कहा कि करीना तुम्हारी स्टेप मॉम हैं। ऐसे में तुम उसे छोटी मां कहकर बुलाया करो। सारा कहती हैं कि मुझसे छोटी मम्मी सुनकर करीना काफी गुस्सा हो जाएंगी। मुझे पहले से ही सभी चीज क्लीयर थी। हमारे बीच किसी भी चीज के बारे मे कोई कंफ्यूजन नहीं थी।  करीना ने मुझसे कहा है कि तुम्हारी मां हैं जो बहुत अच्छी हैं। हम हमेशा दोस्त की तरह रहेंगे। 

PunjabKesari
 

Related News