26 APRFRIDAY2024 7:26:20 PM
Life Style

शहनाज के पिता पर भड़की हिमांशी, कहा-खुद की कॉन्ट्रोवर्सी के कारण...!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Jan, 2020 04:03 PM
शहनाज के पिता पर भड़की हिमांशी, कहा-खुद की कॉन्ट्रोवर्सी के कारण...!

हाल ही में बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में शहनाज के पिता बतौर मेहमान घर में आए थे। शो में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और बाकी घरवालों से मुलाकात भी कीं। वहीं शो से बाहर आने के बाद संतोख सिंह सुख ने ना केवल हिमांशी और शहनाज के विवाद के बारे में बताया बल्कि हिमांशी को खरी-खोटी भी सुनाई। मगर अब इसपर हिमांशी खुराना ने भी अपना रिएक्शन दिया, हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए खुद पर लग रहे आरोपों को जवाब दिया। 

PunjabKesari

दरअसल, संतोख सिंह सुख ने हिमांशी पर आरोप लगाया था कि उसकी वजह से उनकी बेटी शहनाज ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं शहनाज के पिता ने कहा कि हिमांशी ने मेरी बेटी को टॉर्चर किया है। उस विवाद के बाद शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं करती। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज के पिता ने साफ-साफ शब्दों में कह दिया कि हिमांशी, मेरी बेटी की दुश्मन है जिसने अपनी पॉपुलैरिटी का फायदा उठाकर मेरी बेटी से काम तक छिन लिया। हिमांशी का इंडस्ट्री में नाम था। जिस वजह से वह फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों से फोन करके कहती थीं कि बंदी को काम नहीं देना। काम ना मिलने की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थी, तब मैंने उसे इंडस्ट्री छोड़ने को कहा लेकिन वो नहीं मानी। इतना ही नहीं उन्होंने हिमांशी और असिम रियाज के रिश्ते पर भी सवाल उठाए। बस फिर क्या अपने ऊपर लगे इन आरोपों को हिमांशी सहन नहीं कर पाई और ट्विटर के जरिए शहनाज के पिता का करारा जवाब दे डाला। 

PunjabKesari

ट्वीट करते हुए हिमांशी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता के लिए लिखा है कि अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से आत्महत्या करने की कोशिश की है तो उसके लिए मैं माफी मांगती हूं। मुझ पर आरोप लगाने से पहले आप अपनी बेटी को यह भी समझाइए कि खुद कॉन्ट्रोवर्सी करो और फिर खुद ही परेशान भी हो जाओ।

PunjabKesari

आगे शहनाज की पोल खोलते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा, ये हाल तब हुआ है जब आपकी बेटी कनाडा के एक इंटरव्यू में यह बोल चुकी है कि मुझे कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काम मिलता है। ऐसे में आपको भी सोच समझ कर इंटरव्यू देना चाहिए। वहीं खबरें है कि हिमांशी एक बार घर में एंट्री करने जा रही हैं लेकिन इस बार कंटेस्टेंट बनकर नहीं बल्कि बतौर गेस्ट। वहीं हिमांशी का एक नया गाना भी रिलीज हुआ जिसे फैंस आसिम रियाज से जोड़कर देखकर रहे हैं। खास बात है कि खुद हिमांशी खुराना भी इस बात से इंकार नहीं कर रही। 

PunjabKesari

दरसअल, हिमांशी के इस गाने की तारीफ करते हुए केआरके उनके गाने का लिंक अपने ट्विटर पर शेयर किया जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ये साफ सबूत है कि हिमांशी खुराना ने ये गाना आसिम रियाज के लिए गाया है, उनकी आवाज उनकी ही तरह खूबसूरत है,' केआरके इस दावे को हिमांशी ने खारिज नहीं किया, बल्कि इसका स्क्रीन शॉट उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शयर की है। भई हिमांशी के इस रिएक्शन तो यहीं जाहिर होता कि उन्होंने ये गाना आसिम को डेडीकेट किया हो।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News