27 APRSATURDAY2024 4:28:13 AM
Life Style

'बिग बॉस 13' की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं रश्मि देसाई, जानिए कितनी लेंगी फीस!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Sep, 2019 12:21 PM
'बिग बॉस 13' की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं रश्मि देसाई, जानिए कितनी लेंगी फीस!

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉग 13 को लेकर लोगों में काफी क्रेज है जोकि 29 सितंबर को टीवी पर शुरू होगा। हालांकि, अभी इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंस्ट्स की लिस्ट की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है लेकिन खबरें है कि 'दिल से दिल तक' फेम एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई भी 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस सीजन की ऐसी कंटेस्‍टेंट हैं जिन्‍हें सबसे ज्‍यादा पैसे दिए गए हैं।

रश्मि देसाई को बिग बॉस के घर में रहने के लिए 1.2 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। जी हां, इस शो का हिस्सा बनने के लिए रश्मि ने फीस के रूप में लगभग 1 करोड़ 20 लाख रुपए की मांग की है। खास बात है कि उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने भी हामी भर दी है जिस वजह से एक्ट्रेस रश्मि देसाई काफी खुश व उत्साहित हैं।

PunjabKesari

खबरें तो ऐसी भी हैं कि इस शो में रश्मि अपने ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शिरकत करेंगी। कयास तो यह भी लगाए जा रहे थे कि रश्मि इसी शो में ब्वॉयफ्रेंड अरहान के साथ शादी रचाएंगी। मगर उन्होंने इन अफवाहों को खारिज करते हुए बोला कि वो ऐसी खबरों को सुनकर काफी परेशान हैं जोकि बिल्कुल गलत है।

बता दें कि रश्मि की पहले शादी हो चुकी हैं लेकिन किसी वजह से उनका 2015 में पति नंदीश संधू से डिवोर्स हो गया था। पति से तलाक लेने के बाद रश्मि देसाई टीवी एक्टर अरहान खान को डेट करने लगी।

PunjabKesari

अरहान खान फिल्मों में काम कर चुके हैं। साथ ही वे टीवी के पॉपुलर शो ‘बढ़ो बहू’ में भी एक अहम किरदार निभा चुके हैं। रश्मि और अरहान की मुलाकात 2017 में युविका और प्रिंस की शादी के दौरान हुई थी। तभी से दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई। रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि और अरहान दोनों ही अपने रिलेशन को सीक्रेट रखना चाहते हैं और अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी नहीं बोलना चाहते।

PunjabKesari

अगर बात रश्मि की प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ की करें तो वो एक मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखती हैं। रश्मि ने 18 साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने ‘बी ग्रेड’ फिल्मों से करियर की शुरूआत किया। शायद ही आप जानते हो कि रश्मि का असली नाम दिव्या था लेकिन उन्होंने फिल्मों के लिए अपना नाम रश्मि चुना। भोजपुरी फिल्मों के बाद रश्मि ने छोटे पर्दे पर किस्मत आजमाई। रश्मि सबसे पहले साल 2006 में 'रावण' नाम के सीरियल में दिखाई दी थीं। मगर उन्हें असल पहचान शो उतरन से मिली। इसी शो के कारण वो घर-घर में पॉपुलर भी हो गई। मगर टीवी सीरियल्स में नाम कमाने के बाद भी रश्मि का भोजपुरी फिल्मों पर काम करना जारी है। जी हां, वह अभी भी भोजपुरी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

 

बता दें कि 27 सितंबर को बिग बॉस 13 का प्रीमियर होगा। इस बार शो में कई सारे बदलाव किए गए हैं। सलमान के साथ शो में अमीषा पटेल का भी अहम किरदार होगा। इतना ही नही, इस साल शो में आम लोगों की एंट्री नहीं होगी, सिर्फ सिलेब्रिटीज कंटेस्‍टेंट ही खेल-खेलते नजर आएंगे। अब देखना यह कि कौन इस शो में बाजी मारेगा और किसे बाहर निकाल दिया जाएगा।

Related News