Twitter
You are hereNari

ऑफिस वर्क प्रेशर के साथ-साथ इस तरह रखें पार्टनर को खुश

ऑफिस वर्क प्रेशर के साथ-साथ इस तरह रखें पार्टनर को खुश
Views:- Friday, November 10, 2017-5:44 PM

अक्सर ऑफिस के काम के कारण आप अपने पार्टनर को टाइम नहीं दे पाते। ऑफिस के वर्क लोड के साथ पार्टनर को खुश रख पाना मुश्किल हो जाता है। इससे आपके रिलेशनशिप में दूरियां आने लग जाती है और झगड़े होने लगते है। आज हम आपको ऐसी ट्रिक्स बताएंगे जिससे आप ऑफिस वर्क लोड के साथ पार्टनर को भी आराम से खुश कर पाएंगे।
 

1. टीवी देखना
ऑफिस से घर आने के बाद अक्ले टीवी देखने की बजाए पार्टनर के साथ बैठ कर टीवी देंखे और उनके साथ बातें करें। इससे पार्टनर को भी आप से कोई शिकायत नहीं रहेगी।

PunjabKesari

2. ऑफिस का काम
कुछ लोग अपने ऑफिस का काम भी घर पर ही ले आते है। जिससे हर पत्नि नाराज हो जाती है। अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए अपने काम को घर लाने की बजाए ऑफिस तक ही रखें।

3. वीकेंड प्लानिंग
ऑफिस से छुट्टी होने पर भी आप परिवार के साथ समय बिताने की बजाए फोन या बैड के साथ चिपके रहते है। इसकी बजाए वीकेंड पर पार्टनर के साथ कुकिंग या पिकनिंग का प्लान बनाए।

PunjabKesari

4. ऑफिस प्रॉब्लम
अक्सर आप ऑफिस की परेशानियों को वहीं सॉल्व करने की बजाए घर पर लें आते है और पार्टनर को भी परेशान करते है। इसलिए अगर पार्टनर को खुश रखना है तो अपने ऑफिस के काम को नहीं तक रखें।

5. डिनर प्लान
कभी-कभार रात को ऑफिस से जल्दी आने पर पार्टनर के साछ बाहर डिनर करने जाए। इसके अलावा आप घर पर भी पार्टनर के साथ डिनर को स्पेशल बना सकते है।

PunjabKesari
 
फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP