27 APRSATURDAY2024 3:01:30 AM
Nari

Stunning Photoshoot: शॉट ड्रैस में विभा दिखीं हॉट

  • Updated: 04 Apr, 2017 01:17 PM
Stunning Photoshoot: शॉट ड्रैस में विभा दिखीं हॉट

फैशन: जहां बॉलीवुड की एक्ट्रैस अपने स्टाइल और एक्टिंग से लोगों से चर्चा बटौर रही है, वहीं टीवी सीरियल की एक्ट्रैस भी कुछ कम नहीं है। वह भी अपने स्टाइल और एक्टिंग से बॉलीवुड डीवा को पूरी-पूरी टक्कर दे रही है। आज हम टीवी सीरियल बालिक वधू में सुगणा का कैरेक्टर प्ले कर रही रही विभा आनंद के बाता करने जा रहे है, जो अपने स्टाइलिश लुक के कारण काफी चर्चा में है। 


सिंपल लुक में दिखने वाली विभा ने अपना पहचान टीवी सीरियल से ही बनाई। विभा 'बालिका वधू' के अलावा 'क्राइम पेट्रोल', 'महाभारत', 'ये है आशिकी', 'कैसी ये यारियां', 'संस्कार' 'लक्ष्मी' जैसे टीवी सीरियल में प्ले कर चुकी है। साधारण से रोल अदा करने वाली विभा रियल लाइफ में काफी हॉट अंदाज में दिखाई देती है। हाल ही में विभा ने अपना न्यू फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं।  


इस फोटोशूट में विभा हॉट अंदाज में नजर आई, जो लोगों ने खूब पंसद भी किया। इसके अलावा विभा अक्सर अपने ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है और लोगों की वाह-वाह बटौर रही है। न्यू फोटोशूट में विभा ने लाइट पिंक कलर की आउटफिट वियर कीं, जिसमें उनका स्टनिंग लुक नजर आया। आइए देखते है विभा आनंद का न्यू फोटोशूट। 


 

Related News