26 APRFRIDAY2024 10:13:05 PM
Nari

ये हैं वो फेमस स्टार्स, जिन्होंने प्यार में दिया अपने पार्टनर को धोखा !

  • Updated: 27 Apr, 2018 03:23 PM
ये हैं वो फेमस स्टार्स, जिन्होंने प्यार में दिया अपने पार्टनर को धोखा !

गर्लफ्रैंड-ब्वॉयफ्रैंड का एक-दूसरे को धोखा देना आज बहुत ही कॉमन हो गया है। आम लोग ही नहीं बल्कि टीवी के स्टार भी अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। उनके प्यार की खबरे मीडिया में किसी और के साथ उड़ती हैं। बाद में इन्होंने उसी पार्टनर को धोखा दे कर किसी इंसान के साथ अपना रिश्ता जोड़ा। आज टीवी के उन्हीं 9 स्टार के बारे में बताएंगे।

 


1. अंकित घेरा 

PunjabKesari
खबरों की माने तो सपने अंकित घेरा एक साथ दो-दो एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे। वह अपनी कॉ-एक्टर रूपल से भी प्यार के वादे कर रहे थे और अदा खान के साथ भी रिलेशनशिप में थे। इस तरह से वह दो लड़कियों को धोखा दे रहे थे। 

 

2. करण सिंह ग्रोवर  

PunjabKesari
करण सिंहर ग्रोवर जितना अपनी गुड लुकिंग और एक्टिंग के लिए फेमस है। उसे कई ज्यादा वह अपनी लव लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते हैं। करण ने सबसे पहले श्रद्धा निगम से शादी की मगर इन इनका अफेयर कोरियोग्राफर निकोल के साथ था ! इसके बाद श्रद्धा को तलाक देने के बाद जेनीफर से शादी की। 2 साल के बाद उन्होंने जेनीफर को तलाक देने के बाद बिपाशा बसु से शादी कर ली।

 


3. दीपिका कक्कर  

PunjabKesari
'ससुराल सिमर का' की लिड एक्ट्रेस दीपिका कक्कर इडंस्ट्री में आने से पहले ही शादीशुदा थी। मगर शोएव के प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने अपने पति को धोखा दे दिया ! 

 

4. अरमान कोहली  

PunjabKesari
'बिग बॉस' में अरमान कोहली और तनिषा मुखर्जी का प्यार परवान चढ़ा। मगर क्या आप जानते हैं कि जब अरमान तनिषा को डेट कर रहे थे। उससे पहले वह तान्या कपूर नाम की एक लड़की के साथ लिव-इन में रह रहे थे ! 

 

5. कृष्णा अभिषेक  

PunjabKesari
खबरों की माने तो कृष्ण ने अपनी गर्लफ्रैंड कश्मीरा शाह को धोखा दे कर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को डेट कर रहे थे ! यही कारण है कि कश्मीरा शाह ने कृष्णा पर शादी करने का दबाव डाला ! 


6. राहुल महाजन  

PunjabKesari
राहुल महाजन को कौन नहीं जानता। राहुल भी एक ही समय पर पायल और मोनिका बेदी को डेट कर रहे थे ! मगर बाद में इन्होंने शादी डिंपल से की।

 

 

7. सृति झा  

PunjabKesari
अपनी लाजबाव एक्टिंग से सब को दीवाना बनाने वाली सृति झा भी प्यार में धोखा देने के मामले में कम नहीं हैं। सृति का अफेयर हर्षद चोपड़ा से चल रहा था मगर उन्होंने ने हर्षद को धोखा देकर। उसके ही दोस्त कुनाल करण कपूर को डेट करना शुरू कर दिया! 

 

 

8. एजाज खान  

PunjabKesari
एजाज खान और अनीता हसनंदानी की जोड़ी बेस्ट थी। मगर एजाज ने अनीता का साथ छोड़कर कैनेडियन सिंगर के साथ रिश्ता बनाया था ! 

 

 

9. अविनाश सचदेव  
छोटी बहू के लिड एक्टर अविनाश सचदेवा का अफेयर उसी सिरियल की लिड एक्ट्रेस रूबीना के साथ चल रहा था। लेकिन उन्होंने रूबीना को धोखा देकर शालमली के साथ शादी कर ली ! 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News