26 APRFRIDAY2024 10:34:26 PM
Nari

पार्टनर को प्यार का एहसास कराने के लिए आपके काम आएंगे ये टिप्स

  • Updated: 24 Jan, 2018 10:48 AM
पार्टनर को प्यार का एहसास कराने के लिए आपके काम आएंगे ये टिप्स

प्यार में पड़ने के बार हर किसी को अपने पार्टनर के चेहरे पर एक स्माइल देखकर ही खुशी मिल जाती है। अपने प्यार के साथ लाइफ को शेयर करने का अहसास बहुत ही खूबसूरत होता है। रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए उसमें प्यार और विश्वास दोनों का ही होना बहुत जरूरी होता है लेकिन कुछ समय बाद आपके पार्टनर के साथ झगड़े होने लगते है। कई बार तो छोटी-सी बात को लेकर कपल्स आपस में लड़ने लगते है, इससे दोनों के बीच दूरी आने लगती है। अगर आप उस अहसास को मिस कर रहे है तो अपने पार्टनर के साथ फिर से कुछ समय व्यतीत करें। अपने पार्टनर को पहले वाले प्यार की याद दिलाएं। आज हम आपको रिश्ते में नयापन बनाएं रखने के लिए ऐसे ही कुछ खास टिप्स देंगे, जिससे आप अपने पार्टनर को आसानी से प्यार का अहसास करवा सकते हैं।
 

रिश्ते में नयापन लाने के टिप्स
1. पर्सनल स्पेस
कई बार ज्यादा पाबंदी लगाने के कारण भी रिश्ते में दूरियां आने लगती है। इसलिए अपने पार्टनर को थोड़ी-सी स्पेस दें। पार्टनर के साथ जितना भी समय मिलें उसे प्यार से बिताएं और झगड़ा न करें।

PunjabKesari

2. बात करना
पार्टनर के साथ हुए झगड़े को बात करके प्यार से सुलझाएं। इससे आप दोनों के बीच विश्वास बढ़ेगा और इमोशनली आप एक-दूसरे के ज्यादा करीब आएंगे।

3. साथ में खाना बनाना
कई बार समय न मिलने के कारण कपल्स में झगड़े ज्यागा होने लगते है। ऐसे में आप पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करवाने के लिए उनकी किचन में हेल्प करवाएं। इससे आपका पार्टनर खुश भी हो जाएगा और झगड़ा भी सुलझ जाएगा।

PunjabKesari

4. रोमांटिक वॉक
आप पार्टनर को अपने प्यार का अहसास दिलाने के लिए आप उन्हें रोमांटिक वॉक पर ले जा सकते है। इससे आप दोनों साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकते है।

5. शायरी लिखना
पार्टनर को अपने प्यार का अहसास दिलाने के लिए आप नोट्स या शायरी लिख सकते है। आप उनके लिए छोटे-छोटे प्यार भरे नोट्स लिख कर भी उन्हें अपने प्यार का एहसास दिला सकते है।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News