27 APRSATURDAY2024 2:37:58 AM
Nari

साड़ी में आया Tassel ट्रैंड

  • Updated: 31 Mar, 2017 02:07 PM
साड़ी में आया Tassel ट्रैंड

फैशन: वैडिंग फंक्शन हो या कोई इवेंट,  ट्रैडीशनल आउटफिट्स कोे ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर ट्रैडीशनल ड्रैस की बात करें तो साड़ी का ट्रैंड हमेशा रहता हैं। सदियों से महिलाएं साड़ी को वियर करती आ रही है। बस फर्क इतना है कि साड़ी का डिजाइन और उनको वियर करने का स्टाइल आए दिन चेंज होता जा रह है। साड़ी एक ऐसी ड्रैस है जिसे हर किसी इवेंट पर कैरी किया जा सकता है। यह सेक्सी लुक देने में अपनी खास भूमिका निभाती है। साड़ी में इम्बाइडरी वर्क से लेकर पॉम-पॉम का ट्रैंड काफी रहा है लेकिन इस बार  टैस्सल वर्क साड़ी भी चलन में है।

 

बॉलीवुड डीवा में टैस्सल वर्क साड़ी का काफी क्रैज बना हुआ है। एक इवेंट को दैरान बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर ने संदीप खोसला की डिजाइनर टैस्सल वर्क साड़ी को सबसे पहले वियर किया। वोहन ड्रैस लुक की लेमन ग्रीन साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके बाद बॉलीवुड में जैसे टैस्सल वर्क साड़ी ने धूम ही मजा दीं। कई डीवा को इस वर्क की साड़ी में देखा गया। 

 

हाल ही में हुए हैलो हॉल ऑफ़ फ़ेम अवार्ड् 2017 में ट्विंकल खन्ना को टैस्सल वर्क साड़ी में देखा गया। जहां उन्हें ‘Woman of the Year’ अवॉर्ड से नवाजा गया। यहां ट्विंकल ने बेज कलर की अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइनर साड़ी वियर कीं, जिसमें वह काफी गॉर्जियस लग रही है। इसके अलावा आजकल टैस्सल वर्क एक्सेसरीज भी काफी ट्रैंड में है। खासकर टैस्सल वर्क ईयररिंग ट्रैडीशनल और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रैंस का साथ अच्छे लगते है। 
 

Related News