Twitter
You are hereNari

बाथरूम से आ रही बदबू को इन असरदार तरीकों से करें दूर

बाथरूम से आ रही बदबू को इन असरदार तरीकों से करें दूर
Views:- Monday, November 6, 2017-2:12 PM

बाथरूम से आने वाली बदबू के कारण मूड खराब होने के साथ-साथ घर आए मेहमानों के सामने भी आपको शर्मिंदा होना पड़ता है। बाथरूम की दुर्गंध दूर करने के लिए आप मंहगे से मंहगे प्रॉडक्स का इस्तेमाल करते है लेकिन किसी से भी इसकी बदबू नहीं जाती। ऐसे में कुछ घरेलू और असरदार तरीकों से आप इस बदबू को दूर कर सकते है। आइए जानते है किचन में मौजूद इन चीजों से किस तरह आप बाथरूम की बदबू से छुटकारा पा सकते है।
 

1. नींबू का रस
नींबू के रस को बीथरूम प्लोर पर डालकर कुछ देर के लिए बंद कर दें। थोड़ी देर बाद पानी से बाथरूम को साप कर दें। आपका बाथरूम साफ और बदबू फ्री हो जाएगा।

PunjabKesari

2. सिरका
पानी में ज्यादा मात्रा में सिरका मिला कर बाथरूम पर फैला दें और कुच देर बाथरूम को बंद करने के बाद पानी से सफाई कर लें। आप इसे सप्ताह में दो बार इस्तेमाल कर सकती है।

PunjabKesari

3. पौधें लगाना
बाथरूम में खूशबूदार पौधे लगा कर भी आप बाथरूम की बदबू को दूर कर सकते है। इसके अलावा जब आप बातरूम इस्तेमाल न कर रहें हो तो उसे बंद कर दें। इससे बदबू आने की समस्या दूर हो जाएगी।

PunjabKesari

4. बेंकिंग सोडा
बेकिंग सोडे को पानी में मिलाकर रोजाना पोछा लगाने से बदबू की समस्या दूर हो जाएगी। आप चाहें तो बेकिंग सोडा को पानी में मिलाकर बाथरूम को धो भी सकते है।

PunjabKesari

5. मोमबत्ती का इस्तेमाल
रात के समय बाथरूम में खुशबूदार कैंडल लगाने से सुबह तक बदबू गायब हो जाएगी। इसके अलावा बाथरूम को हर समय गीला रखने के कारण भी बदबू आने लगती है। इसलिए इसे ज्यादा समय तक गीला न रखें।

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP