Twitter
You are hereNari

शादी की सालगिराह को ऐसे बनाएं रोमांटिक और यादगार

शादी की सालगिराह को ऐसे बनाएं रोमांटिक और यादगार
Views:- Saturday, September 9, 2017-12:33 PM

शादी के बाद ऐसे बहुत-से पल आते हैं जिसे सेलिब्रेट करने से रिश्ते में प्यार बना रहता है। ऐसे ही सबसे बड़ा दिन शादी की सालगिराह होता है। भले ही शादी को कितने साल बीत चुके हों लेकिन अपने पार्टनर को स्पैशल फील करवाने के लिए इस दिन को जरूर मनाना चाहिए। जरूरी नहीं कि बड़ी पार्टी करके ही सालगिराह को मनाया जाना चाहिए बल्कि अपने पार्टनर के साथ समय बिता कर भी इस दिन को खास बनाया जा सकता है। ऐसे में अगर आप की भी शादी की सालगिराह आने वाली है तो जानें इस दिन को कैसे यादगार बना सकते हैं।

लव नोट
सालगिराह से एक दिन पहले ही अपने पार्टनर के लिए लव नोट तैयार करें और उन्हें पार्टनर के बैड के नीचे, अलमारी और लंच बॉक्स में रख दें। इन नोट्स में आप अपने दिल की बात लिख सकते हैं और उनके साथ बिताए हुए खुशनुमा पलों के बारे में लिख सकते हैं। इन लव नोट्स को पढ़कर पार्टनर खुश हो जाएगा और आपकी सालगिराह भी यादगार रहेगी।
PunjabKesari
घर में ही रहें
मंहगाई के इस जमाने में महिलाएं और पुरूष दोनों बाहर जाकर काम करते हैं। ऐसे मेें दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत कम समय बिता पाते हैं लेकिन सालगिराह के दिन हो सके तो दोनों घर पर ही रहें और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। इस दिन एक-दूसरे से प्यार भरी बातें करें और फेवरेट मूवी देखें।
शादी की विडियो और फोटो
शादी की सालगिराह को यादगार बनाने के लिए इस दिन अपनी पुरानी यादों को ताजा करें और शादी की विडियो या एल्बम देखें। अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप अपने दिन को स्पैशल बना सकते हैं।
PunjabKesari
कुकिंग करें
कुछ कपल इस दिन बाहर डिनर पर जाते हैं लेकिन घर पर ही अपने पार्टनर का मनपसंद खाना भी पका सकते हैं। घर पर ही कैंडल लाइट डिनर और रोमाटिंक म्यूजिक लगाकर अपनी शाम को रोमांटिक बना सकते हैं।
PunjabKesari