26 APRFRIDAY2024 10:34:32 AM
Nari

शादी से पहले मेकअप ट्रायएल लेते समय इन बातों पर रखें खास ध्यान

  • Updated: 26 Dec, 2017 01:10 PM
शादी से पहले मेकअप ट्रायएल लेते समय इन बातों पर रखें खास ध्यान

सभी लड़कियां अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। इसलिए वह अपने लिए सबसे बैस्ट लहंगा चुनती है और एक बार उसका ट्रायएल जरूर लेती है, ताकि शादी के दिन उसे किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो। दुल्हन का सिर्फ लहंगा ही नहीं मेकअप भी अच्छा होना चाहिए, तभी परफैक्ट ब्राइड लगती है लेकिन शादी से पहले एक बार मेकअप ट्रायएल लेना भी जरूरी है। अगर आप सोच रही है ऐसा क्यों तो आज हम आपको बताएंगे कि क्यों शादी से पहले मेकअप ट्रायएल लेना ही बेहतर है। 

 

शादी से पहले एक बार मेकअप ट्रायएल 
शादी से पहले मेकअप ट्रायएल लेने से काफी फायदे होते है। एक तो आपका पता चल जाता है कि आपकी स्किन पर कौन से प्रॉडक्ट सूट करेंगे और दूसरा आपको इस बात का पता भी चल जाता है कि आपको उन प्रॉडक्ट्स के साथ कोई साइड-इफैक्ट तो नहीं होगा। 

PunjabKesari

मेकप आर्टिस्ट के पास कई ऐसे प्रॉडक्ट्स हो सकते है, जिससे स्किन को एलर्जी हो सकती है, वहीं आपको शादी के दिन होने वाली हेयरस्टाइल के बारे में भी पता चल जाता है, जो आपके ब्राइड लुक को परफैक्ट बनाता है। इसलिए बेहतर है क् अगर आपकी शादी होने जा रही है तो पहले ही एक बार मेकअप ट्रायएल ले लें, ताकि शादी के दिन किसी तरह की कोई परेशानी न खड़ी हो जाए। 

 

मेकअप से पहले रखें इन बातों का ख्याल 
- मेकअप, हमेशा क्लीन चेहरे पर करवाएं, तभी मेकअप आर्टिस्ट आपकी स्किन टोन और  टेक्सचर को समझकर सही मेकअप कर पाएगा। 

- अपनी वैडिंग आउटफिट् के हमेशा साथ लेकर जाए, ताकि मेकअप आर्टिस्ट लहंगे के कलर के अनुसार मेकअप कर सकें। 

- घर आपकी स्किन पर कोई प्रॉडक्ट्स सूट नहीं करता और आपको उससे एलर्जी होने का खतरा है तो मेकअप आर्टिस्ट को पहले ही बता दें। 

- मेकअप ट्रायएल में अपने हेयरस्टाइल जरूर देंखे, ताकि आप शादी के दिन उसमें परफैक्ट दुल्हन दिख सकें। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News