26 APRFRIDAY2024 10:59:45 AM
Nari

फोन पर रोमांस करते समय लड़कियों को पंसद आती है ये बाते

  • Updated: 26 Sep, 2017 06:01 PM
फोन पर रोमांस करते समय लड़कियों को पंसद आती है ये बाते

आजकल इंटरनेट के जमाने में लोगों ने फोन पर रोमांस करने का नया ट्रेंड चलाया है। घर से दूर होते हुए भी फोन के जरिए आप अपने पार्टनर से रोमांस कर सकते है लेकिन लड़कियों से फोन पर बात या रोमांस करते समय आपको थोड़ी सावधाी रखनी चाहिए। कहीं ऐसा न हो कि आपकी किसी बात से वो नराज हो जाए। आइए जानते है लड़कियों से फोन पर रोमांस करते समय आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।
 

1. रोमांटिक बातें करना
अक्सर लड़कियां को फोन पर बात करते समय रोमांटिक बाते सुनना पंसद करती है। इससे अलावा फोन पर रोमांटिक बाते करने से आपकी गर्लफ्रैंड आपकी ओर आकर्षित होगी।
PunjabKesari

2. तारीफ सुनना
फोन हो या सामने तारीफ सुनना तो हर लड़की को पंसद होता है लेकिन पार्टनर के मुंह से तारीफ सुन कर हर लड़की अपने आप को लकी मानती है। इससे वो भी आपके साथ-साथ अच्छी बाते करने लगती है।
PunjabKesari

3. उनका ख्याल रखना
हमेशा फोन पर बात करते समय या मेसेज के जरिए अपने पार्टनर से यह जरुर पूछें कि वो 'क्या कर रहीं है' 'खाना खाया या नहीं'। लड़कियों को यह बात बहुत पंसद होती है कि उनका पार्टनर उनका हाल पूछे।
PunjabKesari

4. उनकी बातों पर ध्यान देना
फोन पर रोमांस करते समय अपनी गर्लफ्रेंड की बातों पर ध्यान देकर उन्हें पहले रखें। इससे लड़की को लगेगा की आप उनकी रिस्पेक्ट कर रहे है। ऐसे में वो बोर होने की बजाए आपसे ज्यादा बाते करेगी।
PunjabKesari

5. लड़कियों की फिलिंग को समझना
फोन पर रोमांस करते समय पार्टनर की फिंलिग का ध्यान भी रखें। उन्हें असहज फील ना होने दें। रोमांस करते समय अपनी पार्टनर की पंसद की भाषा और शब्दों का इस्तेमाल करें।
PunjabKesari

Related News