26 APRFRIDAY2024 12:29:31 PM
Life Style

Pool Dance से खुद को फिट रखती है जैकलीन, आप भी करें ट्राई

  • Updated: 03 Oct, 2017 05:42 PM
Pool Dance से खुद को फिट रखती है जैकलीन, आप भी करें ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन अपनी खुबसूरती और फिटनेस के दम पर लाखों दिलों पर राज करती है। हाल ही में जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर करके अपनी इस फिटनेस का राज खोला है। आप भी जैकलीन की तरह खुद को फीट रखने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल कर सकते है। आइए जानते है जैकलीन की फिटनेस का राज।

PunjabKesari

हाल ही में जैकलीन ने अपनी वीडियों को शेयर करते हुए लिखा है कि वो खुद को फिट रखने के लिए रोजाना पोल डास करती है। उनका कहना है कि इससे वो स्वस्थ और फूर्तिला महसूस करती है। शायद इसलिए ही जैकलीन इतनी खुबसूरत और फिट है।

PunjabKesari

रोज सुबह उठकर जैकलीन चाय के साथ अखबार पढ़ने के बाद वर्कआउट शुरू कर देती है। उनके घर को पास ही उनकी दोस्त का जिम है जिसमें वो वर्कआउट में ट्रेडमिल, वेट्स और स्कवैट्स करती है। इसके अलावा वो रोजाना नियमित रूप से पूल डांस करती है।

PunjabKesari

पूल डांस से लेकर वर्कआउट करना जैकलीन की रोजाना रूटीन में शामिल है। इसके लिए वो रोजाना योगा और डास क्लासिस भी जाती है। उनका कहना है कि 'मैं सिर्फ सूर्यनमस्कार ही नहीं करती, बल्कि नई-नई चीजें ट्राई भी करती रहती हूं।' 

PunjabKesari

इसके अलावा वो अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती है। वर्कआउट के बाद वे प्रोटीन शेक, भोजन में कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन और वेजीटेबल्स यानी चावल के साथ बींस और प्रोटीन सलाद या फ्राइड वेजीटेबल्स लेती है।

PunjabKesari

आप भी खुद को स्वस्थ और तंदरुस्त रखने के लिए रोजाना यह उपाएं ट्राई कर सकते है। रोजाना पूल डांस करने से वजन कम होना, थकान और तनाव दूर हो जाते है। इसके अलावा पूल डांस और व्यायाम करने से मांसपेशियां भी मजबूत रहती है।

PunjabKesari

Related News