27 APRSATURDAY2024 10:03:53 AM
Uttar Pradesh

पतंग का लालच देकर बच्चे को किया अगवा, पुलिस ने बच्चे को मौत के मुंह से निकाला बाहर

  • Edited By Ajay kumar,
  • Updated: 01 Mar, 2024 04:14 PM
पतंग का लालच देकर बच्चे को किया अगवा, पुलिस ने बच्चे को मौत के मुंह से निकाला बाहर

प्रयागराज: पतंग का लालच देकर 5 साल के एक बच्चे के साथ आप्राकृतिक दुष्कर्म करने की नियत से अगवा करने के बाद उसकी हत्या का मामला संज्ञान में आया है। मामला करछना थाना के भीरपुर अंतर्गत नीबी गांव का है। जहां एक कुएं में पांच साल के अबोध बालक को पुलिस ने मौत के मुंह से बाहर निकाल उसकी जान बचाई। बालक से पूछताछ के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक नैनी के काजीपुर एक बच्चा बुधवार को गायब हो गया।
पुलिस के मुताबिक नैनी के काजीपुर क्षेत्र का एक बच्चा बुधवार की सुबह ग्यारह बजे घर के सामने खेल रहा था। इस बीच वो गायब हो गया। जिसके बाद घरवाले परेशान हो गये। घर के बाहर काफी खोजबीन की गयी लेकिन वह बच्चा नहीं मिला। परिजनों ने नैनी पुलिस से बुधवार को शिकायत की थी। जिसके बाद नैनी  इंस्पेक्टर यशपाल सिंह और एसओजी टीम ने यमुनापार में सक्रियता से बच्चे की तलाश शुरू की की। रात भर सर्च आपरेशन चलाया। जिसके बाद बच्चे का सुराग करछना के भीरपुर अंतर्गत नीबी गांव में मिला। टीम ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया और साथ में लेकर घटनास्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर बच्चे को सकुशल कुएं से बाहर निकाला और परिजनों को सौप दिया।

PunjabKesari

जीवित मिला बालक, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आया आरोपी
 बच्चे की मां ने बताया कि जिस आरोपी ने बच्चे को अगवा किया था वह पड़ोस में रहने वाली एक रिश्तेदार के घर आया हुआ था। कई दिनों से वह बच्चे को पतंग देने का लालच दे रहा था। फिलहाल बच्चा अभी डरा और सहमा हुआ है। डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पाण्डेय ने बताया कि बच्चा ठीक है।

Related News