29 APRMONDAY2024 6:35:31 AM
Nari

गुरु की उल्टी चाल इन 3 राशियों के लिए होगी Lucky,  तरक्की के साथ-साथ बरसेगा पैसा

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Jul, 2023 05:31 PM
गुरु की उल्टी चाल इन 3 राशियों के लिए होगी Lucky,  तरक्की के साथ-साथ बरसेगा पैसा

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, गुरु को देवगुरु का स्थान प्राप्त है। देवगुरु ब्रहस्पति एक साल में राशि जरुरर बदलते हैं। वहीं इस साल 12 साल के बाद गुरु ने मीन राशि में प्रवेश किया है। 22 अप्रैल को मीन राशि में गुरु की स्थिति सारी राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगी। वहीं अगले साल मई 2024 तक मीन राशि में गुरु रहेंगे। इसी बीच गुरु की चाल भी बदलेगी। सितंबर महीने में गुरु वक्री होने जा रहे हैं ऐसे में इस महीने में गुरु का वक्री होना सारी राशियों को प्रभावित करेगा। इन राशियों के जीवन पर भी गुरु की राशि से सुख और समृद्धि रहेगी। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी 3 राशियां जिन पर गुरु की चाल का शुभ प्रभाव पड़ेगा...

 मिथुन राशि 

गुरु की वक्री चाल से इस राशि के जातकों की आय बढ़ सकती है। आपको लाभ होगा, कही से अचानक पैसा आ सकता है। कई समस्याएं दूर होगी, आप कुछ लग्जरी चीजों की खरीददारी कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन खुशहाल बनेगा। परिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आप कोई नई प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

मेष राशि 

सितंबर महीने से मेष राशि के जातकों को बहुत ही फायदा होगा। आप लोगों के लिए गुरु की उल्टी चाल धन लाभ करवाएगी। हर कार्य में किस्मत का साथ मिलेगा। रुके हुए काम बन सकते हैं, करियर और कारोबार में तरक्की होगी, नौकरी में प्रमोशन मिलेगा, नई नौकरी की तलाश पूरी होगी। फंसा हुआ धन मिलेगा, आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। व्यापार में कई डील पक्की हो सकती है। धर्म-कर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। 

PunjabKesari

कर्क राशि 

कर्क राशि के लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। करियर और कारोबार में आपको तरक्की मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट लग सकता है। व्यापार बढ़ेगा, कोई बड़ी डील मिल सकती है। मान सम्मान बढ़ेगा, रुका हुआ पैसा मिलेगा और आपको खुशी मिलेगी। बेरोजगार व्यक्ति को रोजगार मिल सकता है। अच्छी नौकरी मिलेगी। 

PunjabKesari

Related News