16 MAYTHURSDAY2024 6:01:39 AM
Nari

Zeenat Aman ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, कहा, 'मर्दों ने खींची फोटो...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Feb, 2023 05:08 PM
Zeenat Aman ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, कहा, 'मर्दों ने खींची फोटो...'

बॉलीवुड अदाकारा जीनत अमन का नाम फैंस की जुबां पर रहता है। 1970 में 'मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल पेजेंट' का खिताब हासिल करने वाली जीनत 70 और 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस मानी जाती है। हालांकि वह सालों से इंडस्ट्री से दूर रही हैं। लेकिन अब उन्होनें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है, जिसके चलते फैंस उनका हौसला बढ़ाते हुए उनका तहे दिल से स्वागत करते दिख रहे हैं, वहीं उनके पहले पोस्ट की तारीफ भी कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

डेब्यू के साथ ही खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल- पट्टी

जीनत का पहले सोशल मीडिया पोस्ट ही बड़ा धमाकेदार है। उन्होनें इंस्टाग्राम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं और साथ में कैप्शन था वो काफी चौंकाने वाला था और कहीं न कहीं महिलाओं कि फिल्म इंडस्ट्री में पोजीशन का हाल बयां करता है। उन्होनें ने लिखा, '70 के दशक में फैशन और फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से मर्दों के वश में हुआ करती थी। अक्सर मैं सेट पर अकेली औरत हुआ करती थीं। अपने लंबे करियर में मेरी फोटोज सिर्फ मर्दों ने खीचीं। लड़कियों का देखना तो अलग ही हुआ करता था'। वहीं जीनत ने ये भी बताया कि उनकी ये फोटो लेडी फोटोग्राफर तान्या ने ली है। घर पर, उनके कम्फर्ट के हिसाब से, बिना मेकअप के, बिना लाइट्स के, सिर्फ दोपहर की धूप में।

PunjabKesari

जीनत ने आगे लिखा है, 'ये देख कर अच्छा लगता है कि अब कितनी महिलाएं हैं जो लेंस के दोनों तरफ काम कर रही हैं'।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस उनकी फोटो की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनके बेबाक अंदाज की भी सराहना कर रहे हैं। बता दें, जीनत अमान कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिनमें एक्टर अमिताभ बच्चन का  नाम सबसे पहले आता है। इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो सत्यम शिवम सुंदरम, डॉन और हरे रामा हरे कृष्णा जैसी फिल्मों में एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ भी हुई हैं। वहीं उनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं।

PunjabKesari

Related News