21 SEPSATURDAY2024 6:22:09 AM
Nari

Arti Singh के ट्रांसफॉर्मेशन से आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन,   दिखाई फैट से फिटनेस तक की Journey

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Sep, 2022 10:53 AM
Arti Singh के ट्रांसफॉर्मेशन से आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन,   दिखाई फैट से फिटनेस तक की Journey

बिग बॉस फेम और में कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह इन दिनों खूब चर्चाओं में चल रही है। लेटेस्ट लुक में उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोग हैरान रह गए हैं। आरती ने खुद अपना फिटनेस सिक्रेट शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने महज 18 दिनों में 5 किलो वजन घटाया है। लॉकडाउन के दौरान भी वह अपने वजन कम करने को लेकर चर्चा में रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

 

आरती सिंह ने अपना फिटनेस वीडियो शेयर कर लिखा-  18 दिन, 71.21 से 66.84....अभी भी गिव अप नहीं कर रही हूं। वीडियो में देख सकते हैं कि वह जिम में किस तरह पसीना बहा रही हैं। हैवी वेट उठाने से लेकर क्रंचेज करने तक वह खूब मेहनत करती दिखाई दे रही हैं।  इसी लगन और डेडिकेशन की वजह से वह अपना वजन कम करने में कामयाब हो सकी।

PunjabKesari
आरती का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैन के साथ-साथ उनके दोस्त भी हैरान हैं। रश्मि देसाई ने अपने दोस्त की फिटनेस जर्नी  को लेकर कहा-  तुम पर गर्व है बेब। इससे पहले आरती ने अपना फिटनेस सिक्रेट शेयर कर बताया था कि- "महज 40 मिनट के योग और 50 मिनट की ब्रिस्क वॉक के जरिए मैंने वजन कम कर लिया था। यही वो टाइम है जब आप खुद को फिजिकली और मेंटली तैयार कर सकते हैं"।

PunjabKesari

आरती का कहना है कि वह खुद को भूखा रखकर मारना नहीं चाहती, इसलिए हफ्ते में एक दिन भर पेट खाती हैं । उन्होंने कहा था कि- "मैं उन लोगों को सलाम करना चाहती हूं जो हमेशा डाइट पर रहते हैं। शायद थोड़ा ज़्यादा टाइम लगेगा, डिसिप्लिन में रहने वालों से 1 महीना ज़्यादा लगेगा लेकिन ये मैं हूं और मेरे लिए ये ठीक है। ये वो समय है जब हम अपनी शारीरिक, मानसिक और इमोशनल सेहत पर काम कर सकते हैं। क्योंकि इससे कुछ लोगों को ज़िंदगी की दौड़ से आराम मिला होगा ! ” 

PunjabKesari

दरअसल आरती सिंह बिग बॉस 13 में ज्यादा खाने और बिल्कुल वर्कआउट न करने के लिए फेमस थीं। उनके दोस्तों ने उन्हें एक्सरसाइज कराने की कोशिश भी की मगर आरती ने कभी इसमें  इंटरेस्ट नहीं दिखाया। आरती सिंह ने बिग बॉस हाउस के अंदर 8 किलो वजन बढ़ाया था। हालांकि बाहर आते ही  उन्होंने वजन कम करने की ठान ली थी। अब वजन कम होने से वह पहले से और भी खूबसूरत दिखने लगी है। 

Related News