20 APRSATURDAY2024 10:23:53 AM
Nari

दिव्यांका की 'ननद' शिरीन ने बॉयफ्रेंड संग किया निकाह, अली गाेनी ने अपने हाथों से सजाई दुल्हन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Oct, 2021 01:00 PM
दिव्यांका की 'ननद' शिरीन ने बॉयफ्रेंड संग किया निकाह, अली गाेनी ने अपने हाथों से सजाई दुल्हन

टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बते की एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा शादी के बंधन में बंध गई हैं। सिम्मी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस का सरताज हसन से बीती रात निकाह हो गया है। निकाह में  अली गोनी ने अपने भाई होने का फर्ज निभाते हुए शिरीन को खुद तैयार किया, जिसकी तस्वीरें देख लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं। 


शादी की रस्मों में अली गोनी, दिव्यांका त्रिपाठी और कृष्णा मुखर्जी सहित कई सितारे शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। शिरीन ने ट्रेडिशनल मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार, अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में निकाह किया। रेड कलर के लहंगा चोली में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari
शिरीन ने रेड हेवी लहंगा चोली के साथ गोल्डन ज्वेलरी कैरी की थी। उन्होंने  मांग टीका और गोल्डन झूमर के साथ अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया । शादी की वायरल हुई तस्वीरों में दुल्हन बनी शिरीन शर्माती हुई दिखाई दी। 

PunjabKesari


शिरीन मिर्जा के निकाह में दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दाहिया भी शामिल हुए।  इस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी पिंक कलर की साड़ी में बहुत प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

इससे पहले एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। अपनी मेहंदी के दिन शिरीन मिर्जा ने मिनिमल लुक अपनाते हुए एक ग्रीन गाउन पहना था, जिसके साथ उन्होंने रेड दुपट्टा कैरी किया था। सिंपल मेकअप और खुले बालों में वो बहुत ही सुंदर लग रही थीं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


 

Related News