29 APRMONDAY2024 8:00:29 AM
Nari

महिला ने एक साथ दिया 6 बच्चों को जन्म, सुरक्षित हैं जच्चा और बच्चा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Jan, 2022 01:55 PM
महिला ने एक साथ दिया 6 बच्चों को जन्म, सुरक्षित हैं जच्चा और बच्चा

जुड़वां बच्चों के के बारे में तो आपने बहुत बार सुना होगा लेकिन हाल ही में एक महिला ने 1-2 नहीं बल्कि 6 बच्चों को एक साथ जन्म दिया। मां बनना हर औरत का सपना होता है लेकिन एक साथ इतने सारे बच्चों को जन्म देने के बारे में शायद ही कोई महिला सोचती हो। मगर, ये झूठ नहीं बल्कि सच है कि पेशेवर में रहने वाली एक महिला ने 6 बच्चों को एक साथ जन्म दिया है।

6 नवजात शिशुओं में 5 लड़कियां और 1 लड़का शामिल

पेशावर के लेडी रीडिंग हॉस्पिटल (एलआरएच) में रविवार को एक महिला ने सेक्सटुपलेट्स को जन्म दिया। जानकारी के अनुसार मोहमंद जिले की रहने वाली केपी महिला ने 6 बच्चों (पांच लड़कियां एक लड़का) को जन्म दिया। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा कि सभी बच्चों और उनकी मां की हालत स्थिर है।

PunjabKesari

सुरक्षित हैं जच्चा और बच्चा

एलआरएच के एक प्रवक्ता मुहम्मद असीम ने एपीपी को बताया कि महिला को कल रात भर्ती कराया गया था और डॉक्टरों ने कुछ जटिलताओं के कारण दो सप्ताह पहले प्रसव के समय के ऑपरेशन का फैसला किया। ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने कहा कि महिला ने पांच बच्चों को जन्म दिया, सभी लड़के और मां और उसके बच्चे स्थिर स्थिति में हैं।

नर्सिंग हवलदार हैं पिता

पांच नवजात शिशुओं के पिता, साबिर खान बेतानी, फ्रंटियर कोर डिर स्काउट में एक नर्सिंग हवलदार हैं, उनके दो और बच्चे हैं - एक पांच साल का बेटा और एक तीन साल की बेटी, जो गांव तारिखाइल, ताजोरी तहसील, लक्की से है।

Related News