02 MAYTHURSDAY2024 12:23:31 PM
Nari

शादी के बाद क्यों हरभजन की बीवी ने बनाई बॉलीवुड से दूरी?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Mar, 2021 12:27 PM
शादी के बाद क्यों हरभजन की बीवी ने बनाई बॉलीवुड से दूरी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस व भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने शादी के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली। गीता बसरा की पहली फिल्म इमरान हाशमी के साथ थी लेकिन यह पर्दे पर कुछ खास नहीं चली। दूसरी फिल्म भी उन्होंने इमरान हाशमी के साथ की लेकिन फ्लॉप रही। फिल्में फ्लॉप होता देख गीता ने इंडस्ट्री से दूर जाना ही बेहतर समझा।

PunjabKesari

दरअसल, गीता शुरू से ही एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी उनकी रूचि तो क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनने में थी। लंदन में जन्मी गीता ने वही पर 4-5 साल तक थिएटर किया और मुंबई आकर एक्टिंग सीखी। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग की। गीता और हरभजन सिंह की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प हैं। वेलेंटाइन्स डे पर गीता बसरा ने बताया था कि बहुत ही लंबा इतंजार कराने के बाद उन्होंने हरभजन सिंह को शादी के लिए हां की थी।

पहली ही नजर में गीता को दिल दे बैठे हरभजन 

हरभजन सिंह पहली बार गीता को देखते ही अपना दिल दे बैठे। उस वक्त गीता जहां बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही वही हरभजन क्रिकेट टीम के मशहूर बॉलर थे।

गीता को पाने के लिए भज्जी ने बेले कई पापड़

भज्जी ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताते हुए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने गीता पर फिल्माया गया गाना ‘अजनबी’ देखा, जिसे देखकर ही वो गीता पर अपना दिल हार बैठे। भज्जी को अपने एक दोस्त से गीता का नंबर मिल गया, फिर क्या था बिना देर किए भज्जी ने गीता को मैसेज कर कॉफी के लिए इनवाइट किया लेकिन गीता ने भज्जी के मैसेज को कोई जवाब नहीं दिया।

PunjabKesari

इस दौरान भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप जीता। टीम की जीत के लिए गीता ने भज्जी को मुबारकबाद दी। गीता ने भज्जी से IPL टिकट मांगे, और भज्जी ने अपनी लेडी लव के लिए टिकट अरेंज कर दिए। इसके बाद गीता ने भज्जी को थैक्स कहने के लिए कॉफी का पूछा। भला भज्जी हां कैसे नहीं करते वो तो इसी दिन का इंतजार कर रहे थे। भज्जी ने कॉफी के लिए फोरन हां कर दी।

आज एक बेटी के पेरेंट्स हैं दोनों

यही से इनकी दोस्ती शुरु हुई लेकिन गीता उन दिनों अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी। वही गीता के दोस्त भी भज्जी की काफी तारीफ करते थे और फिर आखिरकार गीता ने करीब 11 महीने बाद भज्जी के प्यार को कुबूल किया। आज दोनों की एक प्यारी सी बेटी हैं। कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

PunjabKesari

Related News