28 APRSUNDAY2024 8:21:56 AM
Nari

टीवी की 'गोपी बहू' ने क्यों जिम ट्रेनर को चुना अपना लाइफपार्टनर, जानिए कौन है देवोलीना के पति?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Dec, 2022 03:50 PM
टीवी की 'गोपी बहू' ने क्यों जिम ट्रेनर को चुना अपना लाइफपार्टनर, जानिए कौन है देवोलीना के पति?

टीवी की फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बंधन में बंध चुकी है। अब तो फैंस को यह भी पता चल गया है कि देवोलीना का पति कोई और नहीं बल्कि एक जिम ट्रेनर है लेकिन फिर भी लोगों के मन में इनके रिश्ते को लेकर कई सवाल हैं कि ये एक-दूसरे से मिले कब और क्यों इन्होंने कोर्ट मैरिज की। चलिए इन सब सवालों का जवाब हम आपको इस पैकेज में देते है...

देवोलीना ने की कोर्ट मैरिज

देवोलीना ने शहनवाज शेख से शादी की वो भी कोर्ट मैरिज। देवोलीना की शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई और शादी में सिर्फ परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुई। इंटर रिलीजन होने के चलते देवोलीना और शहनवाज ने कानूनी तरीका अपनाया है हालांकि एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वो सोलह श्रृंगार किए हुए दिखाई दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की भी झलक दिखाई।

जिम में हुई दोनों की मुलाकात

देवोलीना और शहनवाज पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। शहनवाज एक जिम ट्रेनर है और वो सेलिब्रिटीज को भी एक्सरसाइज करवाते है। बिग बॉस 13 के दौरान देवोलीना ने बताया था कि वो घर के बाहर किसी को डेट कर रही है हालांकि ये नहीं बताया कि आखिर वो शख्स है कौन..और अब उन्होंने शहनवाज से शादी कर सभी के सवालों का जवाब दे दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो देवोलीना और शहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी जो कि एक्ट्रेस के घर के पास ही है। सीरियल साथिया शो के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था। इस मुश्किल घड़ी में शहनवाज देवोलीना का स्पोर्ट बने और उन्हें फिर से उठाकर खड़ा कर दिया। 2 साल डेट करने के बाद अब उन्होंने शादी की।

जब देवोलीना ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी तो फैंस को लगा था कि उन्होंने अपने को स्टार विशाल सिंह से शादी की क्योंकि इनके बीच अच्छी बॉडिंग है। इससे पहले एक बार देवोलीना ने इंगेजमेंट की वीडियो शेयर की थी, जिसमें विशाल एक्ट्रेस को अंगूठी पहनाते हुए नजर आए लेकिन बाद में दोनों ने क्लीयर किया था कि यह एक सॉन्ग शूट है। ये कई बार इस बात को साफ कर चुके है कि इनके बीच सिर्फ दोस्ती है।


 

Related News