26 APRFRIDAY2024 5:40:58 PM
Nari

वरुण धवन ने इमोशनल पोस्ट कर मां को दी जन्मदिन की बधाई, केक काटते हुए वीडियो किया शेयर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Jun, 2020 02:56 PM
वरुण धवन ने इमोशनल पोस्ट कर मां को दी जन्मदिन की बधाई, केक काटते हुए वीडियो किया शेयर

कोरोना वायरस के चलते सभी स्टार्स अपने घर में रहकर फैमिली के साथ समय बिता रहे है। बर्थ डे हो या फिर कोई और फंक्शन सेलेब्स घर पर ही सेलिब्रेट कर रहे है। हाल में ही वरुण धवन ने अपनी मां करुणा का जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की।

इमोशनल पोस्ट के साथ मां को किया विश

एक्टर वरुण धवन ने मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए इमोशनल पोस्ट की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी मां की गोद में बैठे हुए दिखाई दे रहे है। फोटो में उऩके साथ बड़े भाई रोहित भी दिखें। पोस्ट के साथ वरुण ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां। सबसे मजबूत इंसान जिसे मैं जानता हूं। फर्नीचर बनाने से लेकर, नर्सरी टीचर होने तक, स्पोर्ट्स प्रैक्टिस के लिए हमे बस में घुमाने से लेकर मेरी पहली एक्टिंग वर्कशॉप ले जाने तक और इससे भी बहुत कुछ, आप सच में इकलौती हैं'। 

 
सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर

वरुण ने इंस्टा स्टोरी में सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें उनकी मां करुणा और पिता डेविड केट काटते हुए दिखाई दे रहे है। साथ में उन्होंने सेलिब्रेशन सेल्फी भी शेयर की। 
PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'कुली नं 1' में दिखाई देने वाले है,जिसमें उनके साथ सारा अली खान लीड रोल कर रही है। 

Related News