29 APRMONDAY2024 3:19:28 PM
Nari

सुर्ख लाल लहंगे में दुल्हन बन रैंप पर उतरी Vaani Kapoor, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर फिदा हुए फैंस

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Aug, 2023 01:13 PM
सुर्ख लाल लहंगे में दुल्हन बन रैंप पर उतरी Vaani Kapoor, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में बन गई हैं। एक्ट्रेस ने इंडिया काउचर वीक के आठवें दिन रैंप पर वॉक किया है। उनके अट्रैक्टिव लुक ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है। एक्ट्रेस ईशा जे द्वारा आयोजित किए गए लोटस मेकअप शो रोजरुम के लिए रैंप पर उतरी थी। लाल सुर्ख लहंगे में उनकी खूबसूरती पर फैंस फिदा हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रेड ड्रेस में दुल्हन बनी वाणी 

एक्ट्रेस ने रैंप पर रेड लेस ड्रेस पहनी थी। वाणी के लहंगे पर किया गया चिकनकारी वर्क उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा था। ब्लाउज में वी नेकलाइन और फ्लोरल की डिटेलिंग भी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग नेट का दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

अपने लुक को निखारने के लिए एक्ट्रेस ने ग्रीन एमराल्ड नेकलेस कैरी किया था। बालों को खुला छोड़ और उनमें हल्के कर्ल डाल एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। डॉर्क मेकअप और पिंक लिपस्टिक के साथ एक्ट्रेस ने अफना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।  

PunjabKesari

अपने ट्रेडिशनल लुक में वानी बेहद गॉर्जियस दिख रही थी। 

PunjabKesari

वाणी ने जताई खुशी 

वहीं मीडिया से बात करते हुए वाणी कपूर ने कहा कि - 'एफडीसीआई इंडिया काउचर वीक 2023 में ईशा जे के द्वारा आयोजिन किए गए रोज रुम शो के लिए मैं दिल्ली में आकर बहुत ही खुश हूं। मुझे रोज रुम के लिए ईशा का विजन हमेशा से पसंद आया है और मैं उनके डेब्यू काउचर कलेक्शन का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड भी हूं।'

PunjabKesari

Related News