13 SEPFRIDAY2024 2:49:05 PM
Nari

"आदमी की तुलना में भूतों से ज्यादा सुरक्षित है नारी ..." ट्विंकल खन्ना ने कही महिलाओं को लेकर ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2024 07:01 PM

नारी डेस्क:  बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं पर हो रहे शोषण पर अपनी चिंता जतायी है। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर महिलाओं पर हो रहे शोषण के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। उन्होंने कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दुष्कर्म की घटना, बदलापुर में स्कूली बच्चों का यौन शोषण सहित कुछ अन्य मामलों का जिक्र किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट में लिखा-‘इस ग्रह पर पचास साल हो गए हैं, और मुझे लगता है कि हम अभी भी अपनी बेटियों को वही चीजें सिखा रहे हैं जो मुझे बचपन में सिखाई गई थीं। अकेले मत जाओ। पार्क में, स्कूल में, काम पर मत जाओ। किसी भी आदमी के साथ अकेले मत जाओ, चाहे वह आपका चाचा, चचेरा भाई या दोस्त ही क्यों न हो, सुबह या शाम को अकेले न जाएं, और रात में तो बिल्कुल भी न जाएं क्योंकि यह कब का नहीं, कैब का मामला है‘अकेले मत जाओ क्योंकि हो सकता है कि तुम कभी वापस न आओ।

PunjabKesari
अभिनेत्री ने आगे लिखा- यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि कानूनों को लागू किया जाए और उनका पालन किया जाए, हमें घर तक सीमित रखने के बजाय सार्वजनिक जगहों पर महिलाओं के लिए सुरक्षा उपायों की गारंटी दी जाए। तब तक, मुझे लगता है कि इस देश की महिलाओं के लिए किसी आदमी की तुलना में अंधेरी गली में भूत का सामना करना अधिक सुरक्षित है। 

Related News