03 MAYFRIDAY2024 3:23:54 PM
Nari

टीवी की 'सीता' ने शर्ट उतारकर कराया मैटरनिटी शूट, लोग बोले- ये हमारे संस्कार नहीं है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Nov, 2022 02:25 PM
टीवी की 'सीता' ने शर्ट उतारकर कराया मैटरनिटी शूट, लोग बोले- ये हमारे संस्कार नहीं है

टीवी स्टार देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं । अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद से देबिना लोगों के निशाने पर चल रही है। हालांकि टीवी एक्ट्रेस बेबाकी से हेटर्स के जवाब दे रही है, लेकिन बावजूद उसके लोग उन पर कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच देबिना ने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर कर लोगों को फिर से बोलने का मौका दे दिया। 

PunjabKesari

दरअसल  देबीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। अपने इस फोटोशूट काे वह काफी एंजॉय कर रही हैं। उन्हाेंने अपने हॉट लुक से फैंस से हैरान कर दिया है। बनर्जी ब्लैक ट्यूब टॉप और मैचिंग हाई हील्स में काफी बोल्ड नजर आई। 

PunjabKesari
टीवी स्टार ने ब्लैक स्टॉकिंग्स के साथ व्हाइट ओवरसाइज शर्ट कैरी कर अपने अपने लुक को कम्प्लीट किया। वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा-  ''चमत्कारों को पकड़ना।'' मैटरनिटी शूट के दौरान जितनी खुशी उनके चेहरे पर नजर आ रही है उतने ही नाराज हैं नेटिजंस। उनका मानना है कि  मैटरनिटी फोटोशूट में कुछ ज्यादा ही एक्सपोज कर दिया गया है। 

PunjabKesari
इस फोटोशूट को लेकर लोगों के कमेंट रुक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने देबीना को सलाह देते हुए लिखा- ''मुझे लगता है कि इंडियन ड्रेस में भी बेहतर शूट हो जाता, जरूरी तो नहीं की वेस्टर्न ड्रेसेस को ही फॉलो किया जाए।'' कुछ लोगों ने तो उन्हें बेशर्म तक कह डाला।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा-  आपकी यह बात सही नहीं है, बकवास है। विदेश के लोग वेस्टर्न में करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि हम भी वेस्टर्न में ही करें। इन कमेंट को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उनसे कितने नाराज हैं। 

PunjabKesari
गुरमीत और देबिना 11 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। सालों के इंतजार के बाद दोनों इसी साल माता- पिता बने। बेटी के जन्म के महज 4 महीने के बाद देबिना ने एक बार फिर प्रेग्नेंट होने का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था। 
 

Related News