17 MAYFRIDAY2024 6:36:29 PM
Nari

गर्मियों में करना है अपनी लुक को अपग्रेड तो सिंपल कुर्ती के साथ यूं करें सिल्वर ज्वेलरी को स्टाइल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 May, 2023 11:30 AM
गर्मियों में करना है अपनी लुक को अपग्रेड तो सिंपल कुर्ती के साथ यूं करें सिल्वर ज्वेलरी को स्टाइल

गर्मियां आते ही हम ऐसी चीजों की तलाश में जुट जाते हैं जो ट्रेंडी होने के साथ- साथ ईजी टू वियर हों। इस मौसम में लाइटवेट चीजें जैसे कि हल्के-फुल्के सूट, सिंपल ज्‍वेलरी कैरी करने का मन करता है। अगर आप भी अपने लुक को अपग्रेड करने की सोच रही हैं तो सिंपल कुर्ती के साथ मिनिमल ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। ये हल्की तो होती ही है साथ में इसे पहनकर पूरा लुक ही बदल जाता है। आज हम आपको  सिल्वर ज्वेलरी को लेकर  कुछ स्टाइलिंग टिप्स बताने जा रहे हैं, जो आपके बेहद काम आएंगे।

PunjabKesari

सिल्वर ज्वेलरी की खासियत

कभी राजा-महाराजाओं और आदिवासी महिलाओं द्वारा पहनी जाने वाली सिल्वर ज्वेलरी आज लड़कियों की पहली पसंद बन गई है। इनकी खासियत यह है कि ये वजन में हल्की होती है साथ में किफायती भी है। बाजार में सिल्वर ज्वेलरी  के एक से बढ़कर एक डिजाइन मिल जाएंगे। इसे हर उम्र की महिलाएं बड़ी ही आसानी से कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

बोहो स्टाइल

ज्यादातर कॉलेज जाने वाली लड़कियों को बोहो स्टाइल फैशन पसंद होता है। सिंपल कुर्ती के साथ ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ज्वेलरी आपकी लुक में और निखार ला सकती है। इसमें झुमके, अंगूठियां, नोज पिन, सिल्वर नेकलेस जैसे कई चीजें शामिल हैं।

PunjabKesari

कुर्ती के साथ  कंगन

सिल्वर ज्वेलरी में इयररिंग्स और चोकर के अलावा चूड़ियाें और कंगन का भी बेहद चलन है । इसे ऑफिस और कॉलेज में किसी भी ड्रेस के साथ पहने जा सकते हैं। कुछ हटकर दिखना चाहती हैं तो 2 से 3 अलग-अलग डिजाइन का सेट बनाकर भी हाथों में पहन सकती हैं। सिंपल कुर्ती के साथ इस तरह की एक्सेसरीज हाइलाइट होकर नजर आएंगी।

PunjabKesari

हैवी सिल्वर इयररिंग्स

अगर आप प्रिंटेड कुर्ती पहन रही हैं तो केवल हैवी सिल्वर इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज कर सकती हैं। इयररिंग्स के साथ चाहे तो आप उंगलियों में रिंग भी पहन सकती हैं। आजकल थोड़े दबे हुए रिंग डिजाइंस काफी पसंद किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

डीप नेक के साथ चोकर

अगर आउटफिट की नेकलाइन डीप है तो चोकर सेट इसके साथ खूब फबेगा। सिल्वर चोकर मार्कीट में आपको कीफायती दाम में बहुत आसानी से मिल जाएगा।

PunjabKesari



लॉन्ग चैन नेकपीस

 लॉन्ग चैन नेकपीस की खास बात यह है कि ये रोज पहने जाने वाले गोल्‍ड चेन से कुछ हटकर लगते हैं और यह हर ड्रेस के साथ मैच कर जाते हैं। एलीगेंट लुक पाने के लिए साथ में छोटे साइज की झुमकी भी पहन सकती हैं।

PunjabKesari

ऐसी ड्रेस के साथ न पहने सिल्वर ज्वेलरी

अगर आपकी कुर्ती में गोल्डन वर्क है जो उसके साथ सिल्वर ज्वेलरी बिल्कुल भी पेयर न करें, इससे आपकी ज्वेलरी की खूबसूरती उतनी निखार कर नहीं आएगी।

 

Related News