10 MAYFRIDAY2024 12:26:53 AM
Nari

Aamna ने डिलीवरी के बाद बिना डाइटिंग के चुटकियों में घटाया था वजन, वर्किंग वूमन लें इंस्पिरेशन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Jul, 2023 01:14 PM
Aamna ने डिलीवरी के बाद बिना डाइटिंग के चुटकियों में घटाया था वजन, वर्किंग वूमन लें इंस्पिरेशन

टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा ' में कशीश बनकर फेमस हुई आमना शरीफ अब एक बच्चे की मां है। लेकिन कोई ये बात मान नहीं सकता, क्योंकि एक्ट्रेस ने खुद को इतना फिट करके जो रखा है। हाल ही में Kasuati Zindgai Ki 2 में Komolika के हॉट अवतार में एंट्री मारी, तो लोग बस देखते ही रह गए। लेकिन शायद ही ये बात किसी को पता हो, प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस का वजन 36 किलो तक बढ़ गया था।  लेकिन आमना ने डिलीवरी के तुंरत बाद बहुत ही कम समय अपना वजन कम किया और बेहद हॉट बन गईं। आइए आपको बताते हैं कैसे बिना जिम जाए पाया आमना ने इतने परफेक्ट फिगर...

PunjabKesari
योग

किसी ने सही कहा है, योगा से होगा। आमना ने भी प्रेग्नेंसी के बाद वजव घटाने के लिए योग की मदद ली। बता दें रेगुलर योग करने पर शरीर में एंडोर्फिन हार्मोन रिलीज होते हैं, जिससे आप हेल्दी महसूस कर सकती हैं, इससे शरीर का मेटाबॉलिज्म भी बढ़ता है, जिससे फैट जल्दी बर्न आउट हो जाता है। 

PunjabKesari

डाइट पर दिया विशेष ध्यान

योग के साथ वजन घटाने और फिट रहने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी डाइट पर भी ध्यान दिया। उन्होंने डाइटिंग नहीं की, बल्कि खाने को बैलेंस करके खाया। अगर किसी दिन उन्होंने ज्यादा कैलोरी ले ली तो एक्सरसाइज की मदद से उसे कम कर लेती थीं। वहीं वो वो खूब कार्डियो एक्‍सरसाइज करती हैं।

PunjabKesari

Related News