20 APRSATURDAY2024 10:51:01 AM
Nari

पाकिस्तानियों से दुखी टिक टाॅक स्टार ने छोड़ा देश, बोलीं- लोगों की सोच अच्छी नहीं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Oct, 2020 01:04 PM
पाकिस्तानियों से दुखी टिक टाॅक स्टार ने छोड़ा देश, बोलीं- लोगों की सोच अच्छी नहीं

भारत में बैन हो चुके चाइनीज एप टिक टॉक पर खाने से लेकर एक्टिंग और म्यूजिक तक सब कुछ देखने को मिल जाता है। टिक टॉक ने कई लोगों को स्टार्स बनाया है। उन्हीं में से एक स्टार जन्नत मिर्जा ने अपना देश छोड़ने का बड़ा फैसला लिया है। जन्नत मिर्जा पाकिस्तान की फेमस टिक टॉक स्टार है। जन्नत के लिए इस फैसले से उनके फैंस काफी हैरान है। 

PunjabKesari

पाकिस्तान को लोगों की सोच अच्छी नहीं: जन्नत

मिली जानकारी के मुताबिक जन्नत के टिक टॉक पर 10 मिलियन फाॅलोअर्स थे। लेकिन भारत के बाद टिक टाॅक को पाकिस्तान में भी बैन कर दिया गया। यही वजह है कि जन्नत ने पाकिस्तान को छोड़ने का फैसला किया। जन्नत का कहना है कि पाकिस्तान में रह रहे लोगों की सोच अच्छी नहीं है। वहीं जन्नत के इस फैसले की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक फैन ने जन्नत से पूछा कि तुम इस टेकस्ट का जवाब क्यों नहीं दे रही? तुम जापान क्यों शिफ्ट हो रही हो?

PunjabKesari

जापान में रह रही जन्नत

फैन के पूछे सवाल का जवाब देते हुए जन्नत ने कहा, 'क्योंकि पाकिस्तान प्यारा और अच्छा है लेकिन यहां के लोगों की सोच अच्छी नहीं है।' वहीं जन्नत अब जापान में है और वहां से वापिस नहीं आने का फैसला किया है। गौरतलब है कि चाइनीज एप टिक टॉक को पहले भारत में बैन किया गया था। जिसके बाद पाकिस्तान में भी गुपचुप तरीके से इस एप को बैन कर दिया गया। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो इस एप के जरिए अश्लीलता फैलाई जा रही थी। इसके अलावा बच्चों के यौन शोषण और रेप की घटनाओं में भी इस एप की वजह से बढ़ोतरी हो रही थी। जहां कुछ लोगों ने टिक टाॅक के बैन होने पर खुशी जाहिर की थी वहीं कुछ लोगों ने इस एप के बंद होने पर नाराजगी जाहिर की थी।

Related News