01 DECTUESDAY2020 8:08:40 PM
Nari

Nepotism: ट्रोलर्स पर भड़की टाइगर की मां, बोली- सफलता मेरी जलते कोई और हैं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Aug, 2020 10:47 AM
Nepotism: ट्रोलर्स पर भड़की टाइगर की मां, बोली- सफलता मेरी जलते कोई और हैं

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक महीने से ज्यादा हो चला है लेकिन नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस बंद होने का नाम नहीं ले रही है। लोग लगातार स्टार्स को अपने निशाने पर ले रहे है खासकर उन सितारों को वह अपने निशाने पर ले रहे हैं जो स्टार फेमिली से ताल्लुक रखते हैं। इस समय इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स और इनसाइडर्स को लेकर बहस छिड़ गई है। इस नेपोटिज्म की बहस में स्टारकिड्स सबके निशाने पर आ रहे हैं खासकर आलिया भट्ट, अन्नया पांडे और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स । वहीं हाल ही में टाइगर की मां ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपने बेटे का बचाव करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। 

PunjabKesari

टाइगर की शेयर की तस्वीर

दरअसल लगातार नेपोटिज्म पर टाइगर को इस डिबेट में घिसता देख कर उनकी मां ने उन्हें सपोर्ट तो किया ही है साथ ही उनकी एक तस्वीर भी शेयर की हालांकि इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन तो शेयर नहीं किया है बल्कि शेयर की गई फोटो पर एक नोट लिखा है , ' सफलता मेरी जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं। ' शेयर की गई इस फोटो को लोग नेपोटिज्म के साथ जोड़ रहे हैं लेकिन वहीं इस फोटो पर टाइगर के फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on Aug 9, 2020 at 3:39am PDT

अनुराग कश्यप की लगाई थी क्लास

वहीं आपको बता दें कि टाइगर की मां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह हमेशा अपने बच्चों के बचाव में आगे रहती हैं। वहीं बीते दिनों अनुराग कश्यप ने टाइगर और तैमूर की फोटो इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर पूछा था- क्या इसे आप नेपोटिज्म कहेंगे इस पर टाइगर की मां ने ट्वीट कर रिएक्ट किया और लिखा था- देखो, मेरे बच्चे को इसमें मत लाओ. वो यह अपनी मेहनत की वजह से है।
 

Related News