14 OCTMONDAY2019 11:19:42 AM
Nari

एंजेलिना जोली बनने के चक्कर में लड़की ने बिगाड़ा अपना चेहरा, जेल की भी खानी पड़ेगी हवा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 09 Oct, 2019 01:05 PM
एंजेलिना जोली बनने के चक्कर में लड़की ने बिगाड़ा अपना चेहरा, जेल की भी खानी पड़ेगी हवा

लड़कियां हॉलीवुड व बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट व एक्सपेरिमेंट करती है लेकिन कई बार तो वह उन्हें पूरी तरह से कापी करने के चक्कर में सारी हदें पार कर देती है। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की खूबसूरती के कारण उनके कई ऐसे फैन है जो कि उनके लिए कुछ भी कर सकते है। इन्हीं फैन में से एक है, ईरान की रहने वाली 22 साल की सहर ताबर। सहर एंजेलिना की खूबसूरती की इस कदर दीवानी है कि उसे इस दिवानगी के चलते अदालत द्वारा जेल की सजा सुना दी गई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें गिरफ्तार किया गया हैं। 

PunjabKesari,Nari,Angelina Jolie, Plastic surgery, Sahar Tabar

सहर एंजेलिना कि तरह दिखने के लिए अपनी 50 बार से भी अधिक बार सर्जरी करवा चुकी हैं। इतना ही नही, एंजेलिना जितना वजन करने के लिए डाइट कंट्रोल भी की व अपने वजन 40 किलो तक कर लिया। इसके बाद स्पेशल डाइट को फॉलो करते हुए उसने अपने शरीर के वजन को न ही कम होने दिया न ही बढ़ने दिया। बालों को रंग भी पूरी तरह से बदल दिया। इतना ही नहीं सहर ने अपने गाल तक छिदवाए हैं।

PunjabKesari,Nari,Angelina Jolie, Plastic surgery, Sahar Tabar

ईशनिंदा व हिंसा भड़काने के लिए हुई जेल 

सहर को अदालत द्वारा ईशनिंदा, हिंसा भडकाने, गलत तरीके से पैसे कमाने, युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया हैं।  

PunjabKesari

खराब किया अपने चेहरा 

एंजेलिना दिखने के चक्कर में सहर ने अपना चेहरा पूरी तरह से खराब कर लिया हैं। सोशल मीडिया पर सहर के कई फॉलोअर है जो उसे अब कार्टून, डरावना चेहरा बोल कर कमेंट कर रहे हैं। सहर की अलग- अलग तरह की फोटो देख कर लोग उसे काफी ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि ईरान में हर साल कई लोग प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News