27 APRSATURDAY2024 6:26:58 PM
Nari

Zodiac Signs: सूर्य और गुरु की युति से बदलेगी इन 4 राशियों की किस्मत

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Dec, 2023 06:43 PM
Zodiac Signs: सूर्य और गुरु की युति से बदलेगी इन 4 राशियों की किस्मत

नया साल शुरु होने में कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र की मानें तो नया साल कुछ राशियों के लिए बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि आने वाले साल की शुरुआत में ही सूर्य और गुरु की युति होने वाली है। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सूर्य और गुरु एक-दूसरे के मित्र ग्रह माने जाते हैं। जब भी ये दोनों पास में आते हैं तो जातक की किस्मत चमक जाती है। 13 दिसंबर को ग्रहों के राजा सूर्य मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इस राशि में सूर्य मेष राशि में बृहस्पति विराजमान हैं। ऐसे में इनकी युति से राशियों पर पॉजिटिव पड़ेगा तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन-कौन सी हैं... 

मिथुन राशि 

यह राशि के जातकों के लिए सूर्य गुरु की युति बहुत ही फायदेमंद रहेगी। इस राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की मिलेगी। इसके अलावा इनका भाग्य भी इन लोगों को पूरा साथ देगा। 

PunjabKesari

कुंभ राशि 

सूर्य गुरु की युति कुंभ राशि के लिए भी बेहद लाभकारी रहेगी। इस राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी। इनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। साथ ही इन्हें तनाव से मुक्ति मिलेगी। 

कर्क राशि

सूर्य गुरु की युति से कर्क राशि को बहुत ही खुशहाली मिलेगी। इस राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरु होंगे। इस राशि के जातकों को नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। 

PunjabKesari

मेष राशि 

गुरु सूर्य की युति का असर मेष राशि पर पड़ने वाला है। मेष राशि के जातकों की तरक्की होगी और कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। साथ ही कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। 

PunjabKesari

नोट: ऊपर दी गई जानकारी सिर्फ मान्यताओं और सूचना पर आधारित है। 
 

Related News