26 APRFRIDAY2024 4:27:55 PM
Nari

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस- Nari

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 04 Oct, 2018 10:45 AM
कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस- Nari

ग्लैमर वर्ल्ड की दुनिया जितनी पर्दे पर देखने में रंगीन लगती अंदर से उतनी ही काली है। आए दिन कई एक्ट्रेस यौन शोषण की शिकार होती है। कुछ ने तो अपने साथ हुई इस घिनौनी हरकत के बारे में खुलकर लोगों के सामने आवाज उठाई है। आज हम आपको कुछ एेसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं। 


1. एक्ट्रेस सुलगना चटर्जी

PunjabKesari
टीवी एक्ट्रेस सुलगना चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया था कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। एक टीवी सीरियल के दौरान उनके प्रोडयूसर और डायरेक्टर ने उनको कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने वह ऑफर ठुकरा दिया।    

 

2. शिल्पा शिंदे

PunjabKesari
'बिग बॉस' विनर शिल्पा शिंदे ने अपने शो के निर्माता संजय कोहली पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा, 'संजय ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और सेक्स की डिमांड भी की।' मगर संजय ने सारे आरोप गलत बताए थे। 


3. परिधि शर्मा

PunjabKesari
जोधा अकबर शो से घर-घर में जानी जाने वाली परिधि शर्मा ने अपने शो के डायरेक्टर संतराम वर्मा पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था।   


4. टिस्का चोपड़ा

PunjabKesari
छोटे से बड़े पर्दे पर एक्टिंग से नाम कमाने वाली टिस्का चोपड़ा भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने खुद बताया था कि फिल्म डायरेक्टर ने उनको रात को कमरे में डिनर करने के लिए बुलाया। वह समझ गई की मामला कुछ गड़बड़ है और वह उनके बुलाने पर नहीं गई। मगर कुछ देर के बाद डायरेक्टर खुद बुके और चॉकलेट लेकर रूम में आ गए। मैंने बड़ी मुश्किल से खुद को इस सिचुएशन से बचाया था। 

 

5. सुरवीन चावला

PunjabKesari
सुरवीन चावला भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी। सुरवीन ने बताया था कि जब वह साउथ इंडस्ट्री में काम करती थी तो वह हैस्टमेंट का शिकार हो चुकी हैं। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News