19 MAYSUNDAY2024 3:54:23 PM
Nari

"जागो देश की जनता जागो..." नेहा , रणबीर, सिद्धार्थ समेत इन सितारों ने की वोट डालने की अपील

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 May, 2024 04:30 PM

करण जौहर, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्रांत मेस्सी समेत मशहूर हस्तियों ने अपने प्रशंसकों से लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए प्रेरित किया है। जौहर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया जिसमें मशहूर हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने को कहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


वीडियो में बोमन ईरानी, राशि खन्ना, अहसास चन्ना, संगीतकार शंकर महादेवन, प्रीतम चक्रवर्ती, गायक नेहा कक्कड़ और क्रिकेटर ऋषभ पंत भी नजर आये। वीडियो की शुरुआत में सेलेब्स ने प्रशंसकों से उनकी दाढ़ी, बाल और पसंदीदा व्यंजनों के अलावा अन्य चीजों के बारे में पूछा।  जिसके बाद वह कहते हैं, कि आपने स्टाइल करियर और दूसरे चीजों के बारे में तो वोट किया पर क्या अपने केंडिडेट को वोट डाला।

PunjabKesari
इसके बाद करण जौहर, विक्रांत मैसी, बोमन ईरानी और राशि खन्ना ने बताया कि चुनाव नतीजे अगले पांच सालों तक देशवासियों के जीवन पर कैसे प्रभाव डालेंगे। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं- "जागो देश की जनता जागो." । रणबीर कपूर और अहसास चन्ना ने कहा, "उठो." । वीडियो के अंत में सभी सेलेब्स हाथ में एक साइन लिए हुए दि ख्र रहे हैं जिस पर लिखा था- "#वोटव्हेयरइट मैटर्स." ।

PunjabKesari

करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अब जब हमने आपका ध्यान आकर्षित किया है, तो कृपया जाएं। बता दें कि वर्तमान लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहा जिसकी शुरुआत 19 अप्रैल से हुई। मतों की गिनती चार जून को होगी। आज सुबह अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने भी 
लातूर में अपने मताधिकार का उपयोग किया। 
 

Related News