06 SEPFRIDAY2024 3:16:07 PM
Nari

Bridesmaids के लिए Perfect हैं ये Dresses, देखते रह जाएंगे सब

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 20 Jul, 2024 02:21 PM
Bridesmaids के लिए Perfect हैं ये Dresses, देखते रह जाएंगे सब

नारी डेस्क: सही ब्राइड्समेड ड्रेसेस का चुनाव करना सिर्फ दुल्हन के लिए ही नहीं , बल्कि खुद को शादी में खास दिखाने के लिए भी जरुरी है। फ्लोरल प्रिंट या कढ़ाई वाले ड्रेसेस से लेकर बदलने योग्य ड्रेसेस तक, प्रत्येक विकल्प शानदारता विकल्प आपको मिल जाएंगे। आज हम ब्राइड्समेड के लिए कुछ खास ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको शादी में दुल्हन से भी ज्यादा खास दिखाएंगे। 

ए-लाइन ड्रेसेस:

अधिकांश शरीर प्रकारों के लिए फ्लैटरिंग, ए-लाइन ड्रेसेस में एक संपन्न बोडिस और धीरे-धीरे फैलता हुआ स्कर्ट होता है, जो एक शालीन और शानदार सिल्हूट बनाता है।

PunjabKesari

बॉल गाउन ड्रेसेस

और्मोफ के लिए उपयुक्त, बॉल गाउन ड्रेसेस में एक फिटेड बोडिस और एक व्यापक स्कर्ट होता है, जो एक राजकुमारी जैसी लुक देता है।

PunjabKesari

टू-पीस ड्रेसेस

यह ट्रेंडी विकल्प अलग-अलग शैलियों और विभिन्न कलरों में उपलब्ध है, जो सहायकों को अपनी दिखावट को मिलाने और अनूठे संबिन्ध बनाने की स्वतंत्रता प्रदान करते हैं।

PunjabKesari

फ्लोरल ड्रेसेस

फूलों के प्रिंट या कढ़ाई वाली ड्रेसेस में जोड़े जाने वाले डिज़ाइन स्प्रिंग या गार्डन वेडिंग्स के लिए एक प्रेमभरा और रोमांटिक स्पर्श जोड़ते हैं।

PunjabKesari

ऑफ-शोल्डर ड्रेसेस

ऑफ-शोल्डर या वन-शोल्डर ड्रेसेस फैशनेबल चयन हैं जो त्वचा का एक हिंट दिखाते हैं और सम्मानजनक और सुरुचिपूर्ण उपस्थिति बनाए रखते हैं।

PunjabKesari

पास्टेल ड्रेसेस

ब्लश पिंक, लैवेंडर, मिंट ग्रीन, और लाइट ब्लू जैसे नरम पास्टेल शेड्स समय-के-साथ चयन हैं जो एक नाजुक और सामंजस्यपूर्ण ब्राइडल पार्टी एंसेंबल बनाते हैं।

PunjabKesari

ये विकल्प विभिन्न पसंदों और वेडिंग थीम्स को ध्यान में रखते हुए हैं, इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि ब्राइडेसमेड्स उनके विशेष दिन पर शैलीशील दिखें और दुल्हन को खूबसूरती से पूरक करें।

Related News