29 APRMONDAY2024 12:40:02 PM
Nari

इन हसीनाओं की ब्‍लैक ड्रेस ने लगाया  Glamour  का जबरदस्त तड़का

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Nov, 2021 04:12 PM
इन हसीनाओं की ब्‍लैक ड्रेस ने लगाया  Glamour  का जबरदस्त तड़का

ब्‍लैक ऐसा कलर है जिसमें हर कोई ग्‍लैमरस और खूबसूरत दिख सकता है। तभी तो आमतौर लड़कियों की पहली पसंद ब्‍लैक बना गया है। इस लिस्ट में कई हसीनाएं भी शामिल हैं, जिन्हे  ब्‍लैक आउट फिट्स कुछ ज्यादा ही पसंद है। चलिए नजर डालिए  इन हसीनाओं की ब्लैक ड्रेस पर जिसे पहनकर उन्होंने ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाया है।

PunjabKesari
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है एक्ट्रेस आलिया भट्ट का।  डिफरेंट स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने में वह कभी पीछे नहीं रहती हैं। हसीना ने अपनी बर्थडे पार्टी में पॉलिस फैशन ब्रैंड Magda Butrym का एक आउटफिट पहना था। इसमें उनकी  पतली कमर और साइड कर्व्स आसानी से फ्लॉन्ट हो रहे थे। इस मिनी ड्रेस को टॉप एंड स्कर्ट का लुक देने की कोशिश की गई थी। 

PunjabKesari
सारा अली खान का ब्लैक सब्यसाची लहंगा तो हर किसी का दिल चुरा ले गया था। उन्होंने इस ब्लैक लहंगे के साथ  शाइनी नेल पेंट, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और सेंटर-पार्टेड स्लीक हेयरडू से अपने लुक को स्टाइल किया था। 

PunjabKesari

हाल ही में  बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोनी ने ब्लैक गाउन की बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। ये गाउन वन शोल्डर और डीप नेक है, इसके गले की तरफ सफेद मोती और स्टोन से वर्क किया गया है। इस ड्रेस के साथ सनी लियोनी ने मिनिमल मेकअप किया है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस मौनी रॉय का  कातिलाना लुक तो हर किसी को पसंद है। ब्लैक कलर के आउटफिट में उनकी स्टाइलिश अदाएं देखने लायक हैं। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होने आंखों पर डार्क काजल भी लगाया था, जिसे देख कोई भी उनका फैन हो जाए। 

PunjabKesari

फिल्मफेयर अचीवर्स नाइट अवॉर्ड शो में काजोल की अदाओं का खूब जादू चला। उन्होंने पहली बार रेड कार्पेट अपीयरेंस के लिए मोनोक्रोम ड्रमैटिक गाउन वेअर किया। इस फ्लोरलेंथ गाउन में अपर पोर्शन पर वाइट कलर की ड्रामा क्रिएट करती वन शोल्डर कॉलर थी, जो कोजल के लुक को सेक्सी बना रहा था। 

PunjabKesari

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस श्रद्धा  कपूर ब्लैक कलर के साइड कट टाॅप और शाॅर्ट्स में बेहद ही सेक्सी नजर आई थी। श्रद्धा ने अपने लुक को स्मोकी आई-मेकअप के साथ पूरा किया, इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है। श्रद्धा ने इस दौरान ब्लैक लाॅन्ग बूट्स पेयर किए थे जो दिलकश दिखाई दे रहे थे।
 

Related News