18 JULTHURSDAY2019 12:21:25 PM
Nari

अपनी मां की हूबहू कॉपी हैं ये 7 एक्ट्रेस, एक बार में आंखें खा जाएंगी धोखा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 24 Jun, 2019 02:11 PM
अपनी मां की हूबहू कॉपी हैं ये 7 एक्ट्रेस, एक बार में आंखें खा जाएंगी धोखा

बेटियों को सबसे ज्यादा लाड व प्यार अकसर पिता से ही मिलता, लेकिन जब गुणों की बात होती है तो सबसे पहले मां का ही नाम आता हैं। बेटी की पहली बेस्ट फ्रेंड उसकी मां होती है जिसके साथ वह अकसर अपनी सारी बातें शेयर करती हैं। मां बेटी का रिश्ता ही कुछ ऐसा होता है कि बेटियां भी काफी हद तक अपनी मां को ही कॉपी करना पंसद करती है लेकिन ज्यादा बेटियां अपनी मां की कार्बन कॉपी होती हैं। कार्बन कॉपी की बात करें तो ऐसा उदाहरण बॉलीवुड में देखने को आसानी से मिल जाएग जहां पर बहुत सी अभिनेत्रियां अपनी मां की ही तरह लगती हैं। कई बार तो उनका पहरावा भी एक जैसा होता है एक साथ खड़े हो जाए तो पहचाना भी मुश्किल हो जाता हैं। 

आलिया भट्ट और सोनी राजदान

बॉलीवुड में बहुत ही कम समय पर अच्छा मुकाम हासिल करने वाली फेमस क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट पूरी तरह से अपनी मां सोनी राजदान की कॉपी लगती हैं। सोनी राजदान ब्रिटिश में पैदा हुई भारतीय अभिनेत्री है, 1986 में महेश भट्ट के साथ उनकी शादी हुई थी। 1993 में आलिया भट्ट का जन्म हुआ था। 62 साल की सोनी व आलिया  के चेहरा एक दूसरे से पूरी तरह से मिलता हैं। 

PunjabKesari

 हेमा मालिनी और इशा देओल

एशा देओल चाहे अपनी मां की तरह बॉलीवुड में कुछ खास नाम नहीं कमा पाई है लेकिन उनकी तरह वह एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर जरुर हैं। एशा व हेमा जब एक ही तरह तैयार होता है तो दोेनो एक जैसे ही लगते है। इशा का चेहरा काफी हद तक हेमा मालिनी के साथ मिलता जुलता हैं। कुछ समय पहले ही एशा ने भी एक बेटी को जन्म दिया हैं। 

PunjabKesari

श्रुति हासन और सारिका 

अपने समय में शानदार व एक्ट्रेस सारिका की छलक आज उनकी बेटी श्रुति हासन में साफ दिखाई देती हैं। सारिका की शादी साउथ के स्टार कमल हासन के साथ हुई थी, 1986 में श्रुति का जन्म हुआ था। 

PunjabKesari

सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर 

क्रिकेटर मंसूर अली खान व बेहतरीन अदाकार शर्मीला टैगोर की बेटी सोहार अली खान को बताने की जरुरत नहीं की वह किसकी बेटी हैं, क्योंकि उनका चेहरा ही खुद ब्यान कर देता है कि वह शर्मीला टैगोर की बेटी हैं। जितनी खुबसूरत शर्मीला है उतनी ही सुंदर सोहा भी हैं। 

PunjabKesari

करिश्मा और बबीता कपूर

रणधीर कपूर व बबीता कपूर की बेटी करिश्मा भी पूरी तरह से अपनी मां की तरह ही दिखाई देती हैं। दोंनों मां बेटी अपने अपने समय की उम्दा कलाकार रह चुकी हैं। 

PunjabKesari

सारा अली खान और अमृता सिंह

केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली सारा अली खान को पर्दे पर देख कर हर कोई धोखा खा जाता हैं, क्योंकि वह पूरी तरह से अमृता सिंह की ही कॉपी लगती हैं। चेहरे की जो खुबसूरती अमृता में देखने में मिलती है वहीं सारा में भी देखने को मिलती हैं। 

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया

 शुमार डिंपल कपाड़िया ने16 साल की उम्र में 31 साल के सुपर स्टार राजेश खन्ना से शादी की थी। साल 1973 में उन्होंने ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया। डिंपल अपनी मां की तरह स्टार तो नहीं बनी लेकिन इनकी शक्ल एक दूसरे से काफी मिलती हैं। 

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा और पूनम सिन्हा

पूनम सिन्हा व शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी भी इस समय बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा रही हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी के चेहरे के कुछ फीचर्स उनकी पूनम सिन्हा के साथ काफी मिलते हैं। 

PunjabKesari

 

श्रद्धा कपूर और शिवांगी

श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री में न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी मां शिवांगी की तरह दिखने के लिए काफी फेमस हैं। श्रद्धा चाहे अपनी मां का पूरी काफी नहीं है लेकिन फिर भी उसके काफी फीचर्स अपनी मां से मिलते हैं। 

PunjabKesari

जाह्ववी कपूर व श्रीदेवी  

पर्दे पर एक्टिंग करते हुए ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी जाह्ववी कपूर पूरी तरह से अपनी मां श्रीदेवी की तरह लगती है। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad