21 OCTMONDAY2019 5:59:21 PM
Nari

फेंगशुई के सिर्फ 3 सिक्के दूर करेंगे घर की ये 6 परेशानियां

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Feb, 2019 03:00 PM
फेंगशुई के सिर्फ 3 सिक्के दूर करेंगे घर की ये 6 परेशानियां

क्या आप भी घर में बेवजह के झगड़ें, पैसों की किल्लत जैसी परेशानियों से झूझ रहे हैं। परेशान ना हो क्योंकि फेंगशुई के अनुसार, सिर्फ 3 पुराने सिक्के रखकर ही आप घर की सभी परेशानियों से निजात पा सकते हैं। दरअसल, इन सिक्कों से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और घर में पॉजिटिव वातावरण बना रहता है। चलिए आपको बताते हैं घर में सिक्के रखने के कुछ फेंगशुई टिप्स।

 

फेंगशुई सिक्के रखने के फायदे
नेगेटिव एनर्जी को करे खत्म

फेंगशुई में लाल रिबन से बंधे सिक्कों को बहुत ही शुभ माना जाता है। इनसे घर की नेगेटिव एनर्जी खत्म होती है और पॉजीटिविटी बढ़ती है।

PunjabKesari

तनाव और गुड़लक

तनाव कम करने के लिए घर के मेन हॉल के दरवाजे पर इन सिक्कों को बांधना चाहिए। वहीं, गुड लक के लिए छोटे साइज के सिक्के अपने पर्स में रखें।

 

परिवार के झगड़ों को दूर करने के लिए

घर में अक्सर छोटी-छोटी वजहो से परिवार में तनाव रहता है तो इस समस्या को दूर करने के लिए घर के मुख्य कमरे में इन सिक्को को बांध दें।

 

बिजनेस में मिलेगी तरक्की

काम में सफलता चाहिए तो घर के मेन गेट में अंदर की तरफ ये सिक्के लटकाएं। वहीं बिजनेस में सक्सेस के लिए दुकान या ऑफिस के मेन गेट पर उत्तर दिशा की तरफ 3 सिक्के लटकाना चाहिए।

PunjabKesari

कर्जों से मुक्ति के लिए

कई बार लाख कोशिश करने के बाद भी आप उधार लिए हुए पैसे वापिस नहीं कर पाते। ऐसे में आप बेडरूम की खि़ड़की पर लाल धागे में तीन सिक्के टांगें। इससे आपके सारे कर्जे खत्म हो जाएंगे। साथ ही पैसों में बरकत पाने के लिए आप इसे लॉकर या गल्ले के हैंडल पर भी लटका सकते हैं।

नौकरी पाने के लिए

अगर आप बेरोजगारी की समस्या से झूझ रहे हैं तो अपने कमरे की दक्षिण दिशा में तीन सिक्के लटका दें। इससे नौकरी पाने में आ रही बाधा दूर हो जाएगी।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News