15 MAYWEDNESDAY2024 3:12:10 PM
Nari

Wedding से पहले इस कपल ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि यूजर्स की निकली हंसी, बोले- 'अभी से ये हाल है'!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Jul, 2023 01:58 PM
Wedding से पहले इस कपल ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि यूजर्स की निकली हंसी, बोले- 'अभी से ये हाल है'!

आजकल शादी से पहले कपल रोमांटिक और यादगार प्री-वेडिंग शूट करवाते हैं। लेकिन फिर कुछ फोटोशूट ऐसे होते हैं जो काफी अलग होते हैं और सोशल मीडिया में भी अतरंगीपन के चलते काफी वायरल होते हैं। 

कपल का फोटोशूट हुआ वायरल

दरअसल इस कपल ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों बहुत ही फनी पोज दे रहे हैं। जहां कपल रोमांटिक थीम वाले फोटोशूट करवाते हैं, वहीं इस कपल ने 'द अंडरटेकर' प्रीवेडिंग शूट, जिसमें लड़के ने अपनी पार्टनर को कंधों में चढ़ाया हुआ है और ऐसा लग रहा है उसे जमीन में पटतने वाले हैं। उन्होंने कई सारे WWE wrestler Undertaker वाले पोज दिए हैं, जिसे वो रिंग में अपने opponent पर इस्तेमाल करते हैं। इस प्री वेडिंग शूट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें  दुल्हन गुलाबी रंग के गाउन में हसीन लग रही हैं वहीं होने वाले दूल्हे राजा कैजुअल ड्रेस में थे।

दुल्हन पेड़ की टहनी के सहारे दूल्हे के कंधों पर चढ़कर बैठने की कोशिश करती है, लेकिन कई बार कोशिश के बाद भी ऐसा नहीं कर पाती। आपको होने वाले इस दूल्हा- दुल्हन के फेस को भाव को देखकर हंसी आ जाएगी। आखिर में एक लड़का इस कपल की मदद को आगे आता है और दोनों ने पोज देकर फोटो क्लिक करवाई। फोटो में लड़की , उलटा होकर लटकी हुई  और अपने पैर लड़के के गले में फंसाई हुई है। इस कपल के फोटोशूट का वीडियो है और लोगों की इस पर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

एक ट्विटर यूजर ने लिखा - 'अभी से ये हाल है।' एक अन्य ने कहा- 'देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान,कितना बदल गया इंसान।'

PunjabKesari

वहीं एक और ने कहा- 'क्या बकवास है, दोनों करना क्या चाहते हैं।'

PunjabKesari

Related News