06 MAYMONDAY2024 4:31:03 AM
Nari

साल 2023 में लाइमलाइट में रही देओल फैमिली की 8 औरतें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Dec, 2023 07:08 PM

बी-टाउन में हर साल कुछ नया आता है। ये साल भी कई स्टार्स के लिए बेहद शानदार रहा और कुछ नाम बिलकुल गुमनाम और पर्दे से गायब रहे। लाइमलाइट की बात करें तो देओल फैमिली के लिए ये साल बेहद शानदार रहा। धर्मेंद्र देओल और उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी ने शानदार कमबैक किया और हर जगह देओल ही छा गए, इसके साथ घर की देओल लेडीज ने भी खूब सुर्खियां बटौरी। लोग जानना चाहते थे कि घर की औरतें कहां क्या करती हैं। दरअसल, करण देओल की वेडिंग में दादी, मां, चाची बुआ सब लाइमलाइट में आ गए जो कभी कैमरे में कैद ही नहीं हुई थीं।

1. प्रकाश कौर जो की बहुत कम ही परिवार के साथ स्पॉट की जाती हैं। वह काफी बुजुर्ग हो गई हैं इसलिए वह कम ही घर से बाहर आती हैं हालांकि पोते की शादी में उन्होंने खूब लाइमलाइट बटौरी। प्रकाश कौर की लोग बहुत रिसपेक्ट करते हैं क्योंकि उन्होंने पति की बेवफाई भी सही लेकिन अपना घर नहीं टूटने दिया। 

PunjabKesari

2. सनी की वाइफ पूजा देओल ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौरी। पूजा को सनी के साथ बेटे की शादी में भांगड़ा डालते देखा गया। वीडियो और फोटोज काफी वायरल भी हुए थे। नवभारत की रिपोर्ट की माने तो सनी की वाइफ ब्रिटिश रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है। उनकी मां साराह, रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। पूजा देओल tudor holdings लिमिटेड और सनी सुपर साउंड लिमिटेड में बतौर सेकेटरी काम कर चुकी हैं। वह लेखिका भी हैं। जब सनी से उनकी शादी हुई तो वह लियंडा देओल से पूजा देओल बन गई।

PunjabKesari

3. तान्या देओल ही उनके परिवार में ऐसी हैं जो लाइमलाइट में रहती हैं। दरअसल, तान्या बी-टाउन के कुछ स्टार्स के काफी करीब है। वह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। खास इवेंट में वह बॉबी के साथ ही स्पॉट की जाती है। एक समय बॉबी पर बहुत बुरा वक्त आया था उस समय तान्या ने ही उन्हें इमोशनल और फाइनेंशियल स्पॉट किया था।

PunjabKesari

4. मां प्रकाश कौर की तरह ही उनकी बेटियां भी बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती हैं। धर्मेंद्र की बेटी विजेता देओल ‘राजकमल होल्डिंग्स एंड ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड’ की डायरेक्टर हैं। वह दिल्ली में रहती हैं लेकिन कभी भी उन्हें कैमरे में नहीं देखा गया। उनकी शादी बिजनेसमैन विवेक गिल के साथ हुई है। दोनों का एक बेटा साहिल और बेटी प्रेरणा है। विजेता के नाम पर ही धर्मेंद्र ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी का नाम विजेता प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड रखा।

तो वहीं दूसरी बेटी अजीता यूएस के सैन फ्रांसिस्को के एक स्कूल में साइकोलॉजी की टीचर हैं। अजीता ने यूएस बेस्ड डेंटिस्ट किरण चौधरी के साथ शादी की थी जिसके बाद वह हमेशा के लिए अमेरिका में शिफ्ट हो गईं। उनकी दो बेटियां निकिता और प्रियंका चौधरी हैं जिनके साथ वह कैलिफोर्निया में रहती हैं।

5. हेमा मालिनी भी इस साल काफी लाइमलाइट में रही। हेमा अपने सौतेले पोते की शादी में शामिल नहीं रही। लोगों को लगा था कि वह शायद आएंगी। हेमा का 75वां बर्थ डे भी इसी साल ही रहा था।

PunjabKesari

6. ईशा देओल ने भाई सनी की फिल्म गदर के लिए पार्टी रखी थी। भाई के लिए ईशा का प्यार देख सब बहुत खुश हुए। इस दौरान अहाना और बॉबी भी साथ नजर आए थे। ईशा देओल एक्ट्रेस हैं इसलिए लाइमलाइट में ही रहती हैं जबकि अहाना लाइमलाइट से दूर रहती है अहाना ने वैभव वोहरा से शादी की थी। कपल के तीन बच्चे हैं। एक बेटा और दो जुड़वा बेटियां। लेकिन जब देओल फैमिली लाइमलाइट में आई तो लोगों ने अहाना के बारे में जानने की उत्सुकता दिखाई की वह इस समय क्या कर रही हैं।

PunjabKesari

Related News