16 MAYTHURSDAY2024 12:03:33 PM
Nari

Tara Sutaria की रेडिएंट स्किन का राज है गुलाबजल , ऐसे करती हैं इस्तेमाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Nov, 2023 11:10 AM
Tara Sutaria की रेडिएंट स्किन का राज है गुलाबजल , ऐसे करती हैं इस्तेमाल

तड़प एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने स्टाइलिश अंदाज और बेदाग, निखरी ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती के लड़के तो दीवाने है हीं, साथ ही लड़कियां भी उनकी ग्लोइंग स्किन का राज जानना चाहती हैं।  चलिए ऐसे में आपको हम एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर बताते हैं उनकी रेडिएंट स्किन का राज...

- तारा अपनी स्किन हाइड्रेटेड रखती हैं और खूब सारा पानी पीती हैं। खुद को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी है. इससे आपको स्किन पर होने वाले पिंपल्स, एक्ने से छुटकारा मिलता है। यह स्किन को डी टॉक्स करने में भी मदद करता है। स्किन को यंग और ग्लोइंग बनाने के लिए दिन में कम से कम 7 से 8 गिलास पानी जरूर पीएं। इसके साथ आप ग्रीन टी का सहारे लेकर भी खुद को डी टॉक्स कर सकती हैं। इसके साथ ही जिन शुगर ड्रिंक्स में शुगर की मात्रा ज्यादा हो उसे इग्नोर करने की कोशिश करें।

- इसके अलावा एक्ट्रेस क्लीनिंग- टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग (सीटीएम) सबसे जरूरी होती है। त्वचा को साफ रखें, टोनिंग के लिए नेचुरल टोनर जैसे गुलाबजल का इस्तेमाल आप कर सकती हैं। 

PunjabKesari

- रात को सोने से पहले तारा मेकअप रिमवू कर फेश वॉश हमेशा करती हैं। आप भी रात को सोने से पहले फेश वॉश जरूर करें और नाइट क्रीम लगाकर सोएं।

-तारा ने अपनी दादी के मैजिक होममेड फेसपैक का भी इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस ने दो तरह के फेस पैक अपने चेहरे पर लगाती हैं। नीम फेसपैक और दही-बेसन-शहद और नींबू से बना फेसपैक। तारा का मानना है कि ये फेसपैक त्वचा को एकदम फ्रेश और ग्लोइंग हो जाती है। 

PunjabKesari

Related News