08 AUGSATURDAY2020 8:49:42 AM
Nari

सुशांत केस में तनुश्री दत्ता का मुंबई पुलिस पर वार, कहा- इनपर विश्वास नहीं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Aug, 2020 05:54 PM
सुशांत केस में तनुश्री दत्ता का मुंबई पुलिस पर वार, कहा- इनपर विश्वास नहीं

सुशांत सिंह राजपूत केस में चाहे पुलिस जांच जारी है लेकिन फैंस लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस मामले पर स्टार्स भी खुल कर बात कर रहे हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है और पुलिस पर भी निशाना साधा है। 

PunjabKesari

दरअसल तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह सुशांत केस में मुंबई पुलिस पर निशाना साध रही है और अपनी वीडियो में तनुश्री कहती हैं  मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। हम उम्मीद नहीं कर सकते कि वह इंवेस्टिगेशन में घपला नहीं करेगी। मुंबई पुलिस ऐसे केस को रफा-दफा करने में माहिर है। शुरुआत से ही ऐसे केसेस में पॉलिटीशियन्स का उन्हें साथ मिलता है। 

इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता

अपनी वीडियो में तनुश्री कहती हैं कि चाहे इस दुनिया में कोई मर जाए, किसी का करियर बर्बाद हो जाए, चाहे कोई सुसाइड कर लें इन सब से मुंबई पुलिस को कोई फर्क नहीं पड़ता है यह सब दिखावा करते हैं बस उस शख्स की फेमिली और उनके साथियों को बुलाएंगे और दुनिया के सामने ये दिखाएंगे कि हम काम कर रहे हैं इन्हें बस मासूम लोगों के साथ खेलना आता है और कुछ नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on Jun 23, 2020 at 3:06am PDT

वहीं आपको बता दें कि तनुश्री को काफी साल हो गए हैं इस इंडस्ट्री को छोड़े और इससे पहले वह तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर पर मी टू का आरोप लगाया था। वहीं बात सुशांत के केस की करें तो उनके फैंस भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो फैंस ने एक टैग भी चलाया है। #Shameonmumbaipolice ।

 

Related News