03 MAYFRIDAY2024 7:08:52 AM
Nari

रिलेशन की अफवाहों को लेकर तमन्ना ने तोड़ी चुप्पी, विजय वर्मा को बताया अपना Happy Place

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Jun, 2023 01:54 PM
रिलेशन की अफवाहों को लेकर तमन्ना ने तोड़ी चुप्पी, विजय वर्मा को बताया अपना Happy Place

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस से काफी सुर्खियां बटोर रही थी। एक्ट्रेस कई बार रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ स्पॉट भी हो चुकी हैं। हालांकि इस पर एक्ट्रेस ने कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया है। मीडिया को जवाब देते हुए अपने रिश्ते को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। 

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात 

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशन को लेकर बात कंफर्म की है। उन्होंने बताया कि उनकी और विजय के बीच रिलेशन फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2 'के सेट से शुरु हुआ था। इस एंथोलॉजी फिल्म में दोनों पहली बार साथ दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेनशर्मा, आर बाल्की और सुजॉय घोष ने किया है। 

PunjabKesari

'हमने साथ फिल्म की है' 

अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि - हमने साथ में कई फिल्में की हैं इस तरह की अफवाहें तो चलती ही रहती हैं उन सभी को क्लियर करना जरुरी नहीं है। मेरे पास इस बारे में कहने के लिए और कुछ भी नहीं है। तमन्ना ने बताया कि वह विजय को डेट कर रही हैं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि - 'मुझे नहीं लगता कि आफ किसी के प्रति सिर्फ इसलिए अट्रैक्ट होते हैं क्योंकि वे आपको को स्टार हैं। मुझे लगता है कि प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है। हां विजय एक ऐसे इंसान हैं जिनके साथ मैं आगे की प्लानिंग कर सकती हैं उनके साथ मेरा बॉन्ड काफी खास है। वह एक ऐसा शख्स है जिनकी मैं केयर करती हूं और हां इस समय वो मेरी हैप्पी प्लेस है।' 

PunjabKesari

इस तरह मिली थी अफेयर की खबरों को अफवाह

गोवा से न्यू ईयर पार्टी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा किस कर रहे थे इस वीडियो के बाद यह अफवाहें उड़नी शुरु हो गई कि दोनों एक साथ रिलेशन में है। इन सब बातों का जवाब देते हुए अब तमन्ना ने रिलेशन की बात पर जवाब दिया है। 

PunjabKesari
 

Related News