27 APRSATURDAY2024 12:21:28 AM
Nari

जल्द ही दुल्हन बनने वाली है बाहुबली की यह एक्ट्रेस, बोल्ड देकर बटौरी थी लाइमलाइट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Aug, 2019 04:46 PM
जल्द ही दुल्हन बनने वाली है बाहुबली की यह एक्ट्रेस, बोल्ड देकर बटौरी थी लाइमलाइट

लगता हैं अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। बता दें कि यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया हैं। जी हां, तमन्ना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही बात करने वाली तमन्ना ने हाल में ही अपनी रिलेशनशिप के बारे कई खुलासे किए। 

तमन्ना के घरवाले ढूंढ रहे हैं लड़का

तमन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके घर वाले उनकी शादी के लिए एक अच्छे लड़के की तलाश कर रहे हैं। तमन्ना ने कहा, दूल्हा ढूंढने की पूरी जिम्मेदारी मैं अपने पैरेंट्स को दे चुकी हैं। एक वेबसाइट के अनुसार तमन्ना की मां रजनी भाटिया ने उनके लिए दूल्हा ढूंढना शुरू भी कर दिया है। खबरे सुनने को मिल रही थी कि तमन्ना एक डॉक्टर के साथ रिलेशनशिप में है। मगर अब तमन्ना ने इस बात की  पुष्टि कर दी है कि वह किसी को डेट नहीं कर रही । इसके साथ ही तमन्ना ने वादा किया कि वह अपनी शादी के बारे में मीडिया और अपने फैन्स को जरुर बताएंगी।
PunjabKesari,Tamannaah

बाहुबली से मिली थी पहचान

तमन्ना बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अक्सर लोग सोचते हैं कि तमन्ना साउथ एक्ट्रेस है लेकिन आपको बता दें कि तमन्ना ने पहले बॉलीवुड में एन्ट्री की और जब यहां उन्हें सफलता नहीं मिली तब उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया। इसके बाद फिर दोबारा बॉलीवुड में लौंटी। फिल्म बाहुबली से तमन्ना को बॉलीवुड में फेम हासिल हुआ। 
PunjabKesari,Tamannaah

बॉलीवुड व साउथ फिल्मों के अलावा तमन्ना  'नच बलिए 5' में भी नजर आ चुकी हैं। शो में उन्होंने अपने डासिंग टैलेंट से लोगों को अपना दीवाना बनाया। फिल्म 'बाहुबली' में एक सीन ऐसा भी था जिसमें तमन्ना टॉपलेस भी दिखाई गई थीं। उनके ‌इस सीन की लोगों ने काफी आलोचना की थी। 

फिल्मों की बात करें तो तमन्ना पिछली बार खामोशी फिल्म में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म बोले चूड़िया में नजर आएंगी। खैर, तमन्ना किस लड़के को अपना लाइफपार्टनर बनाएगी। इसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से हैं।

Related News