27 NOVSUNDAY2022 5:00:52 AM
Nari

सुशांत केस में स्वरा भास्कर का बयान- लोग क्यों नहीं मान रहे कि वो डिप्रेशन में थे?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Aug, 2020 02:10 PM
सुशांत केस में स्वरा भास्कर का बयान- लोग क्यों नहीं मान रहे कि वो डिप्रेशन में थे?

एक्टर सुशांत सिंह के फैंस के लिए आज अच्छी खबर सामने आई। इस केस में सुप्रीम कोर्ट का फैसला फैंस के हक में आया है लेकिन इस 2 महीने की जांच के दौरान सुशांत को लेकर बहुत से खुलासे हुए हैं। पुलिस जांच की मानें तो एक्टर डिप्रेशन में थे लेकिन इस बात को न ही सुशांत के करीबी मान रहे हैं और न ही उनके फैंस लेकिन कुछ ऐसे स्टार्स है जो इस केस में कईं बार ऐसी टिप्पणी दे जाते हैं कि वह लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। 

PunjabKesari

सुशांत डिप्रेशन में थे लोग क्यों नहीं मान रहे?

अब बात अगर स्वरा भास्कर की करें तो वह अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है और हाल ही में स्वरा ने सुशांत को लेकर एक और बयान दे दिया। दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा ,' सोशल मीडिया पर झूठ फैलाने की साजिश रची जा रही है। लोगों को ये विश्वास करना मुश्किल क्यों हो रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। स्वरा ने आगे कहा कि अगर कोई इंसान फेमस है तो इसका मतलब ये नहीं कि वो उदास नहीं हो सकता या फिर उसकी मानसिक स्थिति हमेशा बेहतर ही रहे। मैं एक आर्टिकल पढ़ रही थी जिसमें एक व्यक्ति कह रहा था कि वो डिप्रेस्ड नहीं लगते थे, यह क्या बात हुई?'

रिया को किया था सपोर्ट

अब भई स्वरा के इस तरह के बयान आना कोई नई बात नहीं है बल्कि इससे पहले वो इस केस में रिया को सपोर्ट कर चुकी हैं और लोगों को कह चुकी हैं कि वह सब कानून के हाथ में छोड़ दें।

Related News