29 APRMONDAY2024 2:09:19 AM
Nari

Lalit Modi संग अपने रिश्ते पर तोड़ी Sushmita ने चुप्पी, दिया गोल्ड डिगर बोलने वालों को करारा जवाब

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Aug, 2023 06:20 PM
Lalit Modi संग अपने रिश्ते पर तोड़ी Sushmita ने चुप्पी, दिया गोल्ड डिगर बोलने वालों को करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी फिल्म ताली के प्रोमो में दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही है। वहीं वो अपने बेबाक इंटरव्यूज के लिए भी जानी जाती हैं। वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात करना पसंद करती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट की थी, जिसके बाद लोग उन्हें गोल्ड डिगर बोलकर ट्रोल करने लगे थे। वहीं अब एक्ट्रेस से सब को मुंह तोड़ जवाब दे दिया है।

PunjabKesari

लंबे समय बाद तोड़ी सुष्मिता सेन ने चुप्पी

हाल ही में फिल्म प्रमोशन के लिए जूम टीवी से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- अच्छा है इस तरह के कमेंट मेरे पास आए और मैं गोल्ड डिगर को परिभाषित कर पाई। बेइज्जती तो बेइज्जती होती है जब वो आपको मिलती है, जो मैं नहीं लेती हूं। लेकिन कुछ चीजें हैं जो किसी का बिजनेस नहीं हैं। मुझे ये कहने की जरुरत नहीं कि ये किसी का बिजनेस नहीं है बल्कि मैं ये कहना चाहूंगी ये आपका बिजनेस नहीं है। बाकी मैं आपको बता दूं कि मैं सिंगल हूं और इससे आपको कोई मतलब नहीं है।

PunjabKesari

बता दें पिछले साल जब इंटरनेट पर ललित मोदी संग सुष्मिता की तस्वीरें वायरल हुईं तो उन्होंने पोस्ट शेयर करके इस पर रिएक्शन दिया था। इंटरव्यू में उस पोस्ट के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि-' मुझसे इंडस्ट्री के कई सारे लोगों ने कहा कि रिएक्शन देने की जरुरत नहीं है, पर जब मेरी बात है तो मैं दूंगी जवाब।' उम्मीद है की अब सष्मिता के इस जवाब से  ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई होगी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ताली में नजर आएंगी।

PunjabKesari

Related News